गाड़ी का किया चालान तो धरने पर बैठ गए नेता जी, पुलिस पर लगाया ​​बदसलूकी का आरोप

वाहनों की चेकिंग दौरान पुलिस ने बीजेपी नेता अनिल सिंह की गाड़ी का चालान कर दिया. जिससे नाराज बीजेपी नेता पुलिस पर अपमान का आरोप लगाते हुए धरना देकर बैठ गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 12:26 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 12:26 AM IST
मिर्जापुर में रविवार को बीजेपी नेता का सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जब वाहनों की चेकिंग कर रही पुलिस ने बीजेपी नेता अनिल सिंह की गाड़ी रोक लिया. नेता द्वारा काफी कोशिश के बाद भी चेकिंग कर रहे पुलिस अधिकारी ने पेपर न होने पर गाड़ी का चालान कर दिया.

चालान से नाराज अनिल सिंह ने पुलिस पर अपमान का आरोप लगाया और सड़क पर ही धरना देकर बैठ गए. बाद में एसपी के हस्तक्षेप के बाद अनिल सिंह सड़क से उठे. हालांकि बाद में उन्होंने चेकिंग कर रहे पुलिस अधिकारी को धमकी भी दी.

जानकारी के मुताबिक, राज्यसभा सांसद रामशकल से मिलकर वापस लौटने रहे बीजेपी नेता की गाड़ी को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने रोक लिया. बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष और वर्तमान में काशी प्रान्त के मंत्री अनिल सिंह की गाड़ी का चालान कर दिया. चालान के बाद अनिल सिंह धरने पर बैठ गए.

बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें लाठी से पीटने की बात कही. हंगामे के दौरान मौके पर पहुंचे एसपी अवधेश पांडेय के सामने बीजेपी नेता भावुक हो उठे और हाथ जोड़ कर रोने लगे. हालांकि एसपी के समझाने पर वह मान गए और सड़क से उठे.

(रिपोर्ट- सुमित गर्ग)

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मिर्जापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 11:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...