Assembly Banner 2021

बीएचयू में जो हुआ दुर्भाग्यपूर्ण है: कलराज मिश्रा

माँ विंध्यवासिनी के दर्शन करने विंध्याचल पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री व देवरिया से सांसद कलराज मिश्रा ने बीएचयू की घटना पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि लाठीचार्ज नहीं हुआ होता तो अच्छा होता. मिश्रा का कहना था कि बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय में आज तक अभी ऐसी कोई हरकत नहीं हुई थी. जिस प्रकार की हरकत हुई और अशांति का वातावरण बना उस पर काबू करने के और भी तरीके हो सकते थे. लाठीचार्ज नहीं होता तो अच्छा होता.

  • Share this:
मिर्ज़ापुर, सुमित गर्ग

माँ विंध्यवासिनी के दर्शन करने विंध्याचल पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री व देवरिया से सांसद कलराज मिश्रा ने बीएचयू की घटना पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि लाठीचार्ज नहीं हुआ होता तो अच्छा होता.
मिश्रा का कहना था कि बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय में आज तक अभी ऐसी कोई हरकत नहीं हुई थी. जिस प्रकार की हरकत हुई और अशांति का वातावरण बना उस पर काबू करने के और भी तरीके हो सकते थे. लाठीचार्ज नहीं होता तो अच्छा होता.

कलराज मिश्रा ने कहा कि कुछ बाहरी तत्व आ गए थे, जिनकी वजह से पूरा माहौल खराब हुआ. इन बाहरी तत्वों के बारे में राज्य सरकार जांच कराएगी और जांच हो भी रही है. उन्होंने यह भी कहा कि जब इस तरह की अव्यवस्था की स्थिति का निर्माण होता है तो नियंत्रण के जो विभिन्न तरीके हैं, उन सभी तरीकों को अपनाना चाहिए.
प्रयास यह हो कि कोई ऐसा हिंसात्मक कार्य न हो जो आग में घी डालने का काम करे. और उस मौके का फायदा ऐसे तत्व उठा लें, जो अराजकता पैदा करना चाहते हैं. कहीं न कहीं ऐसी स्थिति जरूर बनी है, जिसे नियंत्रित करने की कोशिश होनी चाहिए थी. कलराज मिश्रा ने पत्रकारों को ये बयान दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज