MP मनोज तिवारी ने किए मां विंध्याचल का दर्शन, बोले- बिहार के विकास में मददगार होंगे दो डिप्टी सीएम

MP मनोज तिवारी ने किया मां विंध्याचल का दर्शन
MP मनोज तिवारी ने किया मां विंध्याचल का दर्शन

बिहार (Bihar) में नई सरकार का शपथ ग्रहण शाम के साढ़े चार बजे पटना में होना है. इसको लेकर पटना में शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 9:43 PM IST
  • Share this:
मिर्जापुर. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) सोमवार को मिर्जापुर (Mirzapur) पहुंचे. जहां उन्होंने मां विंध्याचल मंदिर में जाकर पूजा- अर्चना की. मीडिया से बातचीत में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि बिहार चुनाव प्रचार करते समय एनडीए की जीत के लिए मां से मन्नत मांगी थी. आज विशेष भाव से मां विंध्यवासिनी के चरणों में नतमस्तक होने आया हूं. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री के नेतृत्व दो डिप्टी सीएम के रूप में बिहार को आत्मनिर्भर बिहार के परमलक्ष्य तक पहुंचाएंगे. क्योंकि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जहां बारी-बारी से सबको मौका मिलता है.

तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी होंगे डिप्टी सीएम 

बता दें कि बिहार में नीतीश सरकार में शामिल होने वाले मंत्रियों के नाम फाइनल कर दिए गए हैं. जेडीयू के बाद बीजेपी (BJP) ने भी अब अपने नेताओं का नाम फाइनल कर दिया है. बीजेपी कोटे से जहां दो डिप्टी सीएम के रूप में तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी शपथ लेंगे तो वहीं अन्य पांच चेहरे भी मंत्री बनेंगे. बीजेपी कोटे से जिन लोगों का नाम मंत्री के लिए फाइनल किया गया है उनमें जिवेश मिश्रा, आरा विधायक अमरेंद्र प्रताप सिंह के अलावा रामसूरत राय, रामप्रीत पासवान और मंगल पांडेय का नाम शामिल है.




अमित शाह, जेपी नड्डा भी होंगे मौजूद
बिहार में नई सरकार का शपथ ग्रहण शाम के साढ़े चार बजे पटना में होना है. इसको लेकर पटना में शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं. नीतीश सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होंगे. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार की दोपहर पटना पहुंच रहे हैं.

राजभवन में तैयारियां पूरी
गृह मंत्री सोमवार की दोपहर विशेष विमान से पटना पहुंचेंगे और नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. उनके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष भी पटना स्थित राजभवन में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे. कोरोना महामारी को देखते हुए इस बार नीतीश सरकार का शपथ ग्रहण सादे समारोह में आयोजित किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज