अपना शहर चुनें

States

मिर्जापुर: आरक्षण के खिलाफ ब्राह्मण महासंघ ने किया शांतिपूर्ण प्रदर्शन

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष पंडित साधू तिवारी ने कहा कि दलित हिंसा की राजनीति करने वाले सुप्रीम कोर्ट के निर्णय की अहवेलना करके देश में दंगा- फसाद करा रहे हैं, जो देशहित में सही नहीं है

  • Share this:
मिर्जापुर जिले में आरक्षण के खिलाफ मंगलवार को आहूत भारत बंद के दौरान अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया. ब्राह्मण महासंघ ने एससी-एसटी कानून पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का समर्थन किया. इस दौरान कार्यकार्यताओं ने जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन के बाद एडीएम को राष्ट्रपति ने नाम सम्बोधित पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि सवर्णों पर अत्याचार बंद होना चाहिए.

एडीएम को सौंपे ज्ञापन में ब्राह्मण महासंघ ने आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की मांग की है. कार्यकार्यताओं का कहना है कि एससी-एसटी कानून में परिवर्तन के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा किया गया निर्णय उचित है, क्योंकि बहुत से लोग फर्जी एससी-एसटी के मामलों में जेल गए हैं.

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष पंडित साधू तिवारी ने कहा कि दलित हिंसा की राजनीति करने वाले सुप्रीम कोर्ट के निर्णय की अहवेलना करके देश में दंगा- फसाद करा रहे हैं, जो देशहित में सही नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज