अपना शहर चुनें

States

सिनेमा मालिक का आरोप, सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा- मत दिखाओ 'पद्मावत'

मिर्जापुर में सिनेमा हॉल मालिक ने आरोप लगाया है कि सिटी मजिस्ट्रेट ने उसे फोन कर पद्मावत का प्रदर्शन रोकने के लिए कहा. साथ ही एक सीसीटीवी वीडियो जारी किया है जिसमें कुछ लोग सिनेमा हॉल में पेट्रोल बम फेंकते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
मिर्ज़ापुर में फिल्म 'पद्मावत' दिखा रहे सिनेमाहाल राजश्री पैलेस पर बीती रात पेट्रोल बम फेंके जाने का सीसीटीवी  वीडियो हुआ वायरल. सिनेमा जिला प्रशासन पर ये आरोप लगाया है कि वो नहीं चाहते थे कि फिल्म उनके सिनेमा हॉल में प्रदर्शित हो. साथ ही आरोप लगाया कि सिटी मजिस्ट्रेट ने फिल्म का शो दिखाने से उन्हें रोका है.

सिनेमा मालिक के आरोप काफी संगीन हैं उन्होंने कहा कि फोन पर उन्हें कहा गया कि बेहतर होगा कि वो 'पद्मावत' की प्रदर्शन रोक दें. साथ ही बीती रात सिनेमाहाल पर अराजकतत्वों द्वारा पेट्रोल बम जैसी वस्तु फेंके जाने का भी फुटेज भी जारी किया. इस सीसीटीवी वीडियो में बाहर सड़क से सिनेमाहाल के अंदर जलते हुए बोतल फेंकते हुए साफ दिखाई दे रहा हैं.

सिनेमा हॉल मालिक का कहना है कि यह उनके लिए दुखद घटना है. क्षत्रिय महासभा के लोग और सिटी मजिस्ट्रेट ने फोन कर फिल्म का शो रोकने के लिए कहा था. वही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सिनेमाहाल पर बोतल फेंकने कि घटना कि सूचना रात को मिली थी. पुलिस पहुंची तो अराजकतत्व भाग गए. हालांकि तफतीश चल रही है और हम जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लेगें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज