सीएम योगी कल करेंगे सोनभद्र का दौरा, स्मार्ट क्लासेज और सोलर लैंप्स वितरण की करेंगे शुरुआत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को 12 सितंबर को होने वाले दौरे को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को सोनभद्र जिले का दौरा करेंगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 3:09 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 3:09 PM IST
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को 12 सितंबर को होने वाले दौरे को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को सोनभद्र जिले का दौरा करेंगे. सीएम योगी सुबह राबर्ट्सगंज ब्लॉक के बहुअरा प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण करेंगे.

इसके लिए स्कूल में प्लास्टर, रंग-रोगन, फर्नीचर के साथ-साथ अन्य निर्माण कार्य भी किए जा रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इसी गांव की मुसहर बस्ती के निरीक्षण का भी कार्यक्रम है. इसको लेकर अधिकारियों में हड़कंप की स्थिति है. गांव में आला अधिकारियों का तांता लगा हुआ है. निरीक्षण के लिए पहुंचे जिलाधिकारी ने बताया कि जिला प्रशासन ने इस स्कूल समेत 200 स्कूलों के कायाकल्प का संकल्प लिया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस स्कूल से ही जिले में एचसीएल कम्पनी द्वारा सपोर्टेड स्मार्ट क्लासेज योजना की शुरुआत करेंगे. मुख्यमंत्री एनआरएलएम के समूहों द्वारा बनाए गए सोलर लैंप्स का स्कूल के बच्चों में वितरण भी करेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले की टूरिज्म वेबसाइट का भी उद्घाटन करेंगे.

ये भी पढ़ें - 

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर