अपना शहर चुनें

States

मिर्जापुर में युवक युवती ने पेड़ से लटककर आत्महत्या की

मिर्जापुर जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र के अरगी सरपती गांव में युगल ने आत्महत्या कर ली है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मिर्जापुर जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र के अरगी सरपती गांव में युगल ने आत्महत्या कर ली है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक युवक युवती के आम के पेड़ से लटकता हुआ शव (Corpse) बरामद किया गया है. दोनों मृतक एक ही गांव के रहने वाले हैं.

  • Share this:
मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक युवक युवती के आम के पेड़ से लटकता हुआ शव बरामद किया गया है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों मृतक एक ही गांव के रहने वाले हैं. स्थानीय लोग इसे प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या (Suicide in Love Affair) करने का मामला बता रहे हैं.

यह घटना अरगी सरपती गांव में हुई है

मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) जिले का है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच में जुट गई. मिर्जापुर जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र के अरगी सरपती गांव में यह घटना हुई है.



दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं
अरगी सरपती गांव के आम के बगीचे में युवक युवती का पेड़ से लटकता हुआ शव मिला. मृतक प्रेमी युगल दिलीप कुमार सोनकर और उषा पासी दोनों इसी गांव के रहने वाले हैं. दोनों का शव घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित आम के बगीचे में पेड़ पर एक साथ लटकता हुआ पाया गया. बताया जा रहा है कि दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

तलाशी के दौरान परिजनों को मिले दोनों के शव

युवक युवती की आत्महत्या के पीछे का कारण प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों के अनुसार दोनों पड़ोसी हैं. बीती रात 11 बजे से ही दोनों घर से लापता थे. दोनों के परिजन तभी से उनकी तलाश कर रहे थे. परिजनों को तलाशी के दौरान ही आम के बगीचे में पेड़ से लटकता दोनों का शव मिला. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक और युवती दोनों में से किसी के परिजनों की ओर से पुलिस को कई तहरीर नहीं मिली है.

रिपोर्ट - सुमित गर्ग

ये भी पढ़ें - 

महाराष्ट्र में विभागों के बंटवारे पर घमासान जारी, कांग्रेस-NCP के बीच तीखी बहस

शहीद फायरकर्मी अमित के परिवार को 1 करोड़ और एक सदस्य को नौकरी देंगे- केजरीवाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज