अपना शहर चुनें

States

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मिर्जापुर, बीच बाजार में सरिया फैक्ट्री के डायरेक्टर की गोली मारकर हत्या

कहा जा रहा है कि पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
कहा जा रहा है कि पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला मिर्जापुर (Mirzapur) के चुनार थाना क्षेत्र का है. विवार शाम साढ़े 7 से 7:45 बजे के बीच वारदात को अंजाम दिया गया.

  • Share this:
मिर्ज़ापुर. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में रविवार देर शाम चुनार बाजार (Chunar Bazaar) गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने खरीदारी कर कार से वापस घर जा रहे टेक्निकल डायरेक्टर और उनके साथी इंजीनियर को गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक, धौहा स्थित सरिया बनाने वाली शान्ती गोपाल फैक्ट्री के टेक्निकल डायरेक्टर जीवनन्दीरथ (Technical director Jeevandirath) अपने साथी इंजीनियर किशोरचन्द्र दास  के साथ चुनार में कार से कपड़ा खरीदने आये थे. खरीदारी करने के बाद वे जैसे ही वापस जाने लिए अपनी गाड़ी में बैठे कि अचानक मोटरसाइकिल पर सवार चार अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिससे टेक्निकल डायरेक्टर जीवनंदीरथ की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत (Murder) हो गई. और साथ में आये इंजीनियर किशोरचंद्र दास गंभीर रूप से घायल हो गये. वहीं, इस घटना से पूरे बाजार में हड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक, मामला मिर्जापुर के चुनार थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है रविवार शाम साढ़े 7 से 7:45 बजे के बीच वारदात को अंजाम दिया गया है. इस मामले में इंजीनियर किशोरचंद्र दास को इलाज के लिये पहले सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पर लाया गया जहां से वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं, भीड़भाड़ वाले इलाके में गोली की आवाज सुनकर अफरातफरी फैल गयी. मौके पर जब लोग पहुंचे तो खून से लथपथ टेक्निकल डायेक्टर का शव पड़ा हुआ मिला. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को जांच पड़ताल के दौरान खाली कारतूस के खोखे और एक जिंदा कारतूस मिला.

 शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है
पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया गया, उससे कानून-व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज