सोनभद्र: दंपति की गला रेतकर हत्या, वारदात के पीछे अंधविश्वास

मृतक दंपत्ति के बेटे का कहना है कि कुछ दिनों पहले ही गांव के एक व्यक्ति ने अपने बेटे की मौत उनके झाड़-फूंक की वजह से होने का आरोप लगाते हुए, उनकी हत्या कर देने की धमकी दी थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2018, 5:00 PM IST
सोनभद्र: दंपति की गला रेतकर हत्या, वारदात के पीछे अंधविश्वास
Demo pic
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2018, 5:00 PM IST
सोनभद्र के म्योरपुर थाना क्षेत्र के कांचन गांव में रविवार सुबह एक वृद्ध दंपति की गला काटकर नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई. दंपति का शव जंगल में बने उनके कच्चे मकान के अंदर से बरामद हुआ. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. मृतक दंपत्ति के बेटे का कहना है कि कुछ दिनों पहले ही गांव के एक व्यक्ति ने अपने बेटे की मौत उनके झाड़-फूंक की वजह से होने का आरोप लगाते हुए, उनकी हत्या कर देने की धमकी दी थी. जिसकी तहरीर उन्होंने थाने पर दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

काचन गांव में आज एक वृद्ध दंपति की गला रेतकर हत्या कर दी गई बताया जाता है कि मामला झाड़-फूंक और अंधविश्वास से जुड़ा है. मृतक के बेटे रामदुलारे का कहना है की कुछ दिनों पहले गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने बेटे की मौत के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराते हुए उनकी हत्या कर देने की धमकी दी थी.

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई. मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी अवधेश सिंह ने बताया कि दंपति की धारदार हथियार से हत्या की गयी है.  पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:

उन्‍नाव जेल में कैदी को बेरहमी से पीटा, कानपुर रेफर

पीएम मोदी के कार्यक्रम के बाद गोरखपुर रवाना हुए सीएम योगी, कई योजनाओं की देंगे सौगात

किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहाने वालों को क्यों नहीं दिखीं अधूरी सिंचाई परियोजनाएं: मोदी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर