बेटी के दिल में छेद, इलाज के लिए पिता बन गया हत्यारा

पुलिस ने जब राहुल शर्मा से पूछताछ की तो उसने कुछ समय में ही सच्चाई कबूल कर ली. राहुल ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी के दिल में छेद है.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 8:03 PM IST
बेटी के दिल में छेद, इलाज के लिए पिता बन गया हत्यारा
उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में पुलिस ने लिव इन में रह रहे कपल की हत्या का मामला सुलझा लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 8:03 PM IST
उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में पुलिस ने लिव इन में रह रहे कपल की हत्या का मामला सुलझा लिया है. 24 जुलाई को शहर कोतवाली के नारघाट इलाके में लिव इन में रह रहे जोड़े संगीता और सुनील की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. दोनों के घर में लूटपाट भी की गई थी. पुलिस ने घटना की जांच शुरू की तो इसमें पड़ोस में रहने वाले राहुल शर्मा का कनेक्शन सामने आया.

पुलिस ने जब राहुल शर्मा से पूछताछ की तो उसने कुछ समय में ही सच्चाई कबूल कर ली. राहुल ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी के दिल में छेद है. डॉक्टर ने इलाज के लिए छह लाख रुपये की बात कही है. पैसों का इंतजाम करने के लिए लूट की मंशा से वह अपने एक साथी के साथ उनके घर गया था, लेकिन वहां उसे हत्या करनी पड़ी. हालांकि उसे लूट में 11 हजार रुपये और कुछ गहने ही मिल सके.

फरार है एक साथी

पुलिस ने राहुल शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से 2100 रुपये बरामद किए हैं. वारदात में राहुल शर्मा का साथ देने वाला राजू अभी तक फरार है.

24-25 जुलाई रात की है घटना

24-25 जुलाई की रात नारघाट में संगीता (42) और उसके लिव-इन पार्टनर (37) की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी की बेटी के दिल में छेद है. डॉक्टर ने उसे कहा है कि छह लाख की जरूरत होगी.

ये भी पढ़ें: प्यार में धोखा खाई बैंक कैशियर प्रेमिका ने रची मौत की साजिश
First published: August 2, 2019, 8:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...