फिल्म अभिनेता गोविंदा ने पत्नी संग किया मां विंध्यवासिनी का दर्शन

दर्शन पूजन के बाद गोविंदा से जब सवाल किया गया तो उन्होंने एक श्लोक सुना कर सबके मंगल कि कामना करते हुए बम भोले का नारा लगाते हुए वहां से निकल गए.

Sumit Garg | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 12:12 PM IST
फिल्म अभिनेता गोविंदा ने पत्नी संग किया मां विंध्यवासिनी का दर्शन
पत्नी संग विंध्याचल पहुंचे गोविंदा
Sumit Garg | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 12:12 PM IST
फिल्म अभिनेता गोविंदा ने अपनी पत्नी संग के यूपी के मिर्जापुर पहुंचे. जहां उन्होंने विंध्याचल के प्रसिद्ध मंदिर में पूजा-अर्चना की. विंध्य पंडा समाज के अध्यक्ष राजन पाठक ने उन्हें दर्शन पूजन करवाया. वहीं के विंध्याचल पहुंचने पर उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ मंदिर परिसर में जमा हो गई. दर्शन पूजन के बाद गोविंदा ने श्लोक पढ़कर भी सुनाया. इस दौरान गोविंदा ने मंदिर के दर पर माथा टेककर मां से आशीर्वाद मांगा. पंडो ने गोविंदा की पत्नी को रक्षा सूत्र भी बंधा.

दर्शन पूजन के बाद गोविंदा से जब सवाल किया गया तो उन्होंने एक श्लोक सुना कर सबके मंगल कि कामना करते हुए बम भोले का नारा लगाते हुए वहां से निकल गए. इससे पहले गोविंदा ने वाराणसी पहुंचे जहां उन्होंने बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेका. बता दें कि 21 दिसंबर 1963 को जन्मे गोविंदा के पिता अभिनेत अरूण कुमार आहुजा ने एक फिल्म का निर्माण किया था जिसमें उन्हें घाटा हुआ था.

गोविंदा ने लिया आशीर्वाद


गोविंदा की माता निर्मला आहुजा अभिनेत्री और गायिका भी थीं. फिल्म में नुकसान होने के बाद, गोविंदा के पिता बीमार रहने लगे और कार्टर रोड के बंगले से उनके परिवार को विरार जाकर रहना पड़ा जहां गोविंदा का जन्म हुआ. गोविंदा छह भाई बहनों में सबसे छोटे है और उन्हें प्यार से ची ची बुलाया जाता था. गोविंदा वसाई के कॉलेज से कॉमर्स स्नातक हैं. उनके पिता ने उन्हें फिल्मों में करियर बनाने की सलाह दी थी.

यह भी पढ़ें:


Loading...









 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर