होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

OMG: सर्द रात में लगी पानी में आग, मामला मिर्जापुर के राजगढ़ का - जानिए पूरी कहानी

OMG: सर्द रात में लगी पानी में आग, मामला मिर्जापुर के राजगढ़ का - जानिए पूरी कहानी

समरसिबल से ​पानी के साथ निकलती आग.

समरसिबल से ​पानी के साथ निकलती आग.

Mirzapur: मिर्ज़ापुर (Mirzapur) में किसान (Farmer) के खेत (Farm) मे लगे समरसिबल (submersible pump) की बोरिंग से निकल रही ज्वलनशील गैस (Gas), बोरिंग के पानी के साथ निकल रही गैस के कारण पानी मे लग रही आग से कौतूहल. बोरिंग से गिर रहे पानी से उठ रही आग की लपटें. समरसिबल से निकर रही आग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video).

अधिक पढ़ें ...

मिर्जापुर. मिर्जापुर के राजगढ़ से एक अनोखी खबर सामने आई है. यहां एक किसान के खेत में लगा समरसेबल आग उगल रहा है. समरसिबल में पानी के साथ आग का निकलना सभी के लिए कौतूहल का विषय बन चुका है. आग उगल रहे इस समरसिबल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, रामपुर शक्तेशगढ़ गांव में बोरिंग से निकल रही गैस में आग लग गई, जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया. किसान रामेश्वर पाल के अनुसार उन्होंने खेत मे डेढ़ साल पहले डीप बोरिंग करवाई थी. लेकिन बोरिंग सही तरीके से काम नहीं कर रही थी, तो उसे बंद करा दिया गया. शनिवार की रात खेत में सरसों की फसल की सिंचाई के लिए जब समरसिबल को दोबारा चालू किया गया, तो पानी निकलने के साथ इसमें गैस की गंध आने लगी. गैस की गंध लगातार तेज हो रही थी. ऐसे में पाइप से निकल रहे पानी के पास माचिस की जलती हुई तीली ले जाई गई तो पानी मे आग लग गई. इसके बाद से निकल रहे पानी में लगी आग लगातार तेज होती जा रही थी, जिसे देख समरसिबल बंद कर दिया गया.

स्थानीय सुरेंद्र कुमार पाल सिंह ने बताया कि रात में भराई के लिए आए थे. समरसिबल पंप चलाने पर थोड़ी सी गैस की गंध आई. जब शंका हुई तो पास में माचिस जलाकर देखी तो गैस के साथ पानी ने भी आग पकड़ ली. उसके बाद से न तो यह कम हो रही है न ज्यादा. गांव प्रधान को इसकी सूचना दी गई है.

Tags: Ajab Gajab news, Fire, Mirzapur news, UP news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर