अपना शहर चुनें

States

नाव से उतरते समय पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का फिसला पैर, बाल-बाल बची जान, देखें वीडियो

बाढ़ग्रस्त लोगों से मिलने के लिए पहुंचीं पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल अचानक फिसलकर पानी में गिर गईं.
बाढ़ग्रस्त लोगों से मिलने के लिए पहुंचीं पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल अचानक फिसलकर पानी में गिर गईं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) मिर्जापुर (Mirzapur) के पिपराही क्षेत्र में बाढ़ (Flood) ग्रस्त इलाकों का निरीक्षण करने के दौरान बाल-बाल बच गईं. दरअसल वह एक जगह नाव से उतरते समय फिसलकर पानी में गिर गईं.

  • Share this:
मिर्जापुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) मिर्जापुर (Mirzapur) के पिपराही क्षेत्र में बाढ़ (Flood) ग्रस्त इलाकों का निरीक्षण करने के दौरान बाल-बाल बच गईं. दरअसल वह एक जगह नाव से उतरते समय फिसलकर पानी में गिर गईं. बाद में उन्हें पटरे की सहायता से नाव पर वापस चढ़ाया गया. इस दौरान अनुप्रिया पटेल को चोट नहीं लगी. उन्होंने इसके बाद नाव से ही लोगों का हाल-चाल पूछा और पूछा कि क्या कोई सरकारी सहायता उन्हें मिली है. लोगों ने बताया कि उनके पास अभी तक कोई नहीं पहुंचा है, कोई सहायता नहीं दी गई.

जब बीच गंगा में स्टीमर में तेल हुआ खत्म और बीजेपी विधायक फंसे

उधर मिर्ज़ापुर में गंगा में आयी बाढ़ से घिरे लोगों का हाल जाने पहुंचे बीजेपी के नगर विधानसभा से विधायक रत्नाकर मिश्रा भी मुश्किलों में घिर गए. दरअसल वह जिस स्टीमर से निरीक्षण करने निकले थे, उसका तेल बीच गंगा में पहुंच कर खत्म हो गया.



Anupriya1
पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल मिर्जापुर के बाढ़ ग्रस्त इलाकों का निरीक्षण करते हुए.

हालात यह थे कि बीच गंगा में विधायक अपने सुरक्षाकर्मी और नायाब तहसीलदार सदर के साथ घंटों फंसे रहे. घंटों बाद एक स्टीमर से तेल लेकर वह लोग किसी तरह वापस विंध्याचल राम गया घाट पहुंचे.

Anupriya
अनुप्रिया पटेल को पटरे की सहायता से नाव पर चढ़ाया गया.


विधायक ने जिला पंचायत के अधिकारी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी मंशा ऐसी थी कि हम जल समाधि ले लें. वहीं इस निरीक्षण के दौरान लापरवाही देखने को मिली. एक तरफ जहां स्टीमर में तेल नहीं था तो वहीं विधायक सहित सभी बिना लाइफ जैकेट के बाढ़ में निरीक्षण के लिए ले जाया गया था.



रिपोर्ट: सुमित गर्ग

ये भी पढ़ें:

SP कार्यालय में मंच से बोल रहे थे अखिलेश यादव और फटा वॉटर प्रूफ टेंट, मची भगदड़
UP में ग्राम विकास अधिकारी की भर्ती पर संकट, योगी के मंत्री ने की रद्द करने की मांग, जांच शुरू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज