मिर्जापुर में युवती के साथ चार लोगों ने किया गैंगरेप, CRPF का जवान भी वारदात में शामिल

महिला के साथ रेप! (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला के साथ रेप! (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला जिले के हलिया थाना (Halia Police Station) क्षेत्र का है. चारों युवकों ने पहले लड़की को गांव से भगाया और इसके बाद उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) किया

  • Share this:
मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्जापुर (Mirzapur) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवती के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया गया है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. कहा जा रहा है कि गांव से भगाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक, जिस गाड़ी से लड़की को भगाया गया था, उस पर उत्तर प्रदेश पुलिस का स्टीकर लगा हुआ था.



जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के हलिया थाना क्षेत्र का है. चार युवकों ने पहले लड़की को गांव से भगाया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से एक पूर्व जेलर का बेटा है, जबिक दूसरा सीआरपीफ का सिपाही बताया जा रहा है. आरोपी सीआरपीफ का जवान छुट्टी पर घर आया हुआ था.



मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा

मीडिया में मामला आने के बाद पुलिस ने मंगलवार की रात को आनन- फानन में पीड़िता और आरोपियों को मेडिकल जांच कराने के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं, घटना के बाद एसपी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस के मुताबिक, चारों आरोपी पहले युवती के गांव पहुंचे और उसे फोन कर बुलाया. इसके बाद युवती को झांसा देकर गाड़ी से जंगल की तरफ ले गए और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया.




रिपोर्ट- सुमीत गर्ग



ये भी पढ़ें- 



UP: 12 IPS अफसरों के तबादले, उन्नाव किसानों पर लाठीचार्ज करने वाले एसपी भी हटे



अयोध्या फैसला: नरेंद्र गिरी बोले-'ओवैसी के बहकावे पर दाखिल हुई रिव्यू पिटीशन'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज