गंगा यात्रा: प्रियंका गांधी ने विंध्यवासिनी देवी के किए दर्शन, विजिटर्स बुक में लिखी ये बात

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 19, 2019, 9:42 PM IST
गंगा यात्रा: प्रियंका गांधी ने विंध्यवासिनी देवी के किए दर्शन, विजिटर्स बुक में लिखी ये बात
विंध्यवासिनी में प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गंगा यात्रा के दौरान मंगलवार को मिर्जापुर स्थित विंध्यवासिनी देवी के दर्शन किए. उन्होंने दर्शन के बाद विजिटर बुक में जय माता दी लिखा.

  • Share this:
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गंगा यात्रा के दौरान मंगलवार को मिर्जापुर स्थित विंध्यावासिनी देवी के दर्शन किए. उन्होंने दर्शन के बाद विजिटर बुक में जय माता दी लिखा. प्रियंका गांधी मिर्ज़ापुर में तय कार्यक्रम से ढाई घंटे लेट से पहुंची. लोकसभा चुनाव 2019 का ऐलान होते ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पूरी तरह से सियासी समर में कूद गई हैं. वे तीन दिनों की गंगा यात्रा पर निकली है, जोकि लगभग 140 किलोमीटर की है. प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा प्रयागराज से वाराणसी तक की है. प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा का आज दूसरा दिन है.

गौरतलब है कि मिर्ज़ापुर में प्रियंका गांधी के मां विंध्यवासिनी मंदिर में पहुंचने से पहले मंदिर परिसर में मां के दर्शन के लिए लाइन में लगे भक्तों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. साथ ही प्रियंका गांधी मुर्दाबाद के भी नारे लगे. विंध्याचल में दर्शन पूजन के बाद कंतित शरीफ दरगाह में चादर भी चढ़ाया. प्रयागराज से सोमवार को स्टीमर द्वारा निकली प्रियंका ने भदोही के सीतामढ़ी में दर्शन के बाद अपने प्रोग्राम को परिवर्तन किया था. 

भदोही से मिर्जापुर तक की यात्रा उन्होंने जलमार्ग से न करके सड़क मार्ग से कार द्वारा किया. मंगलवार को मिर्जापुर पहुंचने के बाद उन्होंने माता विंध्यवासिनी से चुनाव में विजयी होने का आशीर्वाद मांगा. इस दौरान उन्होंने मंदिर के विजिटर्स बुक में जय माता दी के साथ ही अपने पूर्वजों के पंडों से मिलने पर खुशी के इजहार किया है. दर्शन के बाद प्रियंका गांधी ने लोगों को संबोधित भी किया. उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम द्वारा जारी की गई रिपोर्ट कार्ड देखने में बहुत अच्छा लगता है पर जमीन पर कोई काम नहीं हुआ है, सभी लोग परेशान हैं.

प्रियंका गांधी विजिटर्स बुक में लिखते हुए


ये भी पढ़ें: Exclusive: प्रियंका की यात्रा पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- गंगा किसी की बपौती नहीं

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मिर्जापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2019, 8:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...