लाइव टीवी

मोदी सरकार की गलत नीतियों की वजह से शहीद हुए 47 जवान: हार्दिक पटेल

Anoop Kumar | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 19, 2019, 5:50 PM IST
मोदी सरकार की गलत नीतियों की वजह से शहीद हुए 47 जवान: हार्दिक पटेल
हार्दिक पटेल ने जवानों की शहादत के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया (फाइल फोटो)

यूपी के सोनभद्र में किसान महापंचायत में पहुंचे हार्दिक पटेल ने मोदी सरकार को 47 जवानों के शहीद होने का कारण बता दिया है.

  • Share this:
यूपी के सोनभद्र में किसान महापंचायत में पहुंचे हार्दिक पटेल ने मोदी सरकार को 47 जवानों के शहीद होने का जिम्मेदार बता दिया है. हार्दिक ने कहा कि इन जवानों की शहादत मोदी सरकार की गलत नीतियों के चलते हुई है. हार्दिक ने इस मामले में सरकार पर भी सवाल खड़े होंगे.

आगे हार्दिक ने कहा कि बीजेपी ने अपने वादे पूरे नहीं किए. यूपी के किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ, किसानों की सिचाई के पानी की व्यवस्था नहीं हुई. आप और हम गलत लोगों को चुन कर सत्ता में बैठाते हैं. किसानों की कर्जमाफी पर के सवाल पर हार्दिक पटेल ने कहा कि गुजरात में एक महीने में 50 से अधिक किसानों ने आत्महत्या की है. गुजरात में सिंचाई के लिए पानी नहीं है. इसलिए हम स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू करने की मांग करते हैं.

शहीद अजय कुमार की मां बोली, 'पाकिस्तान इतना बड़ा भी नहीं कि उसे खत्म न किया जा सके'

सवर्ण आरक्षण पर हार्दिक पटेल ने कहा कि, सवर्ण आरक्षण की आड़ में सरकार संविधान संशोधन करके आरक्षण समाप्त करना चाहती है. आपको बता दें कि सोमवार को हार्दिक मिर्जापुर में किसानों के साथ थे. यहां पर भी उन्हें मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना कि थी. हार्दिक ने कहा था कि जवानों शहादत का बदला लेना चाहिए पर बदला लेने का मतलब सिर काटकर लाना नहीं है.

नोएडा के होटल में लगा 'Kashmiri Not Allowed' का पोस्टर, मचा बवाल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मिर्जापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2019, 5:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...