बिहार ले जाई जा रही अवैध अंग्रेजी शराब मिर्जापुर में बरामद

मुखबिरों की सूचना पर पुलिस ने एक एवियो, एक होंडा कार और एक ट्रैक्टर में भर कर ले जाई जा रही 145 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी है

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 7, 2018, 7:53 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 7, 2018, 7:53 PM IST
उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले की पुलिस ने मध्य प्रदेश से बिहार में बेचने के लिए ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब बरामद की है. पकड़ी गई शराब दो लग्जरी कार और एक ट्रैक्टर में भर कर ले जाई जा रही थी. पुलिस ने खुलासा करते हुए बिहार के आठ शराब तस्करों को गिरफ्तार किया.

बिहार में शराब की बिक्री बंद होने के बावजूद शराब तस्कर चोरी छुपे मध्य प्रदेश से बिहार ले जाकर शराब की बिक्री करते थे. मिर्जापुर की कछवा पुलिस ने ऐसे ही गिरोह का पर्दाफाश किया है जो लग्जरी गाड़ियों और ट्रैक्टर में छुपा कर अंग्रेजी शराब बिहार बेचने के लिए ले जाता था.

मुखबिरों की सूचना पर पुलिस ने एक एवियो, एक होंडा कार और एक ट्रैक्टर में भर कर ले जाई जा रही 145 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी है. पुलिस ने बक्सर के दो और कैमूर जिला के छह शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है.

तस्करों के नाम योगेश कुमार यादव, सुधीर सिंह, नीरज कुमार, विकास कुमार, पंकज सिंह, विवेक कुमार सिंह, नन्दलाल कुमार यादव और रानू सिंह है. इनके पास से बॉम्बे विस्की ब्रांड की अंग्रेजी शराब बरामद की गई है जो मध्य प्रदेश में बनी है.

इस ब्रांड की शराब पर फॉर सेल नागालैंड लिखा हुआ है. लाखों रुपए की शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार आठ शराब तस्करों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. हम आप को बता दें कि इसके पहले भी जनपद में दो तस्कर गिरफ्तार हो चुके हैं. दोनों इसी ब्रांड की शराब को मध्यप्रदेश से बिहार ले जाते समय गिरफ्तार हुए थे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर