• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Mob Lynching: दुकानदार की हत्या कर भाग रहा था बदमाश, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

Mob Lynching: दुकानदार की हत्या कर भाग रहा था बदमाश, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

मिर्जापुर: बदमाश ने दिनदहाड़े दुकानदार को मारी गोली, भीड़ ने बदमाश को पीट पीट कर मारडाला

मिर्जापुर: बदमाश ने दिनदहाड़े दुकानदार को मारी गोली, भीड़ ने बदमाश को पीट पीट कर मारडाला

mirzapur news: मिर्जापुर जिले में एक बदमाश ने दिन दहाड़े एक दुकानदार को गोली मार दी. दुकानदार की मौके ही मौत हो गई. इससे हड़कंप मच गया. बदमाश ने भागकर खुद का एक घर में बंद कर लिया, लेकिन उग्र भीड़ ने बदमाश को घर से खींच लिया और पीट पीटकर मारडाला.

  • Share this:

    मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के मिर्जापुर (mirzapur) जिले में एक बदमाश ने दिन दहाड़े एक दुकानदार को गोली मार दी. दुकानदार के सीने में गोली लगते ही उसकी मौके ही मौत हो गई. इससे बाजार में हड़कंप मच गया. बदमाश ने भागकर खुद का एक घर में बंद कर लिया, लेकिन उग्र भीड़ ने बदमाश को घर से खींच लिया और पीट पीटकर मारडाला. पूरा मामला मड़िहान थाना क्षेत्र के ददरा इलाके का है.

    जानकारी के मुताबिक मिर्जापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र के ददरा इलाके के बाजार में दिन दहाड़े गोली चलने की घटना से अफरा तफरी मच गई. यहां एक दुकानदार को गोली मार दी गई. मड़िहान थाना क्षेत्र के दसरा इलाके के बाजार में सत्यम कुमार की दुकान है. जब वह अपनी दुकान पर बैठा था तभी दबंग अपराधी ऋषभ पांडेय वहां पहुंच गया. बताया गया कि उस समय दुकानदार सत्यम पटेल अपनी मां के साथ दुकान पर बैठा था. उसी समय बदमाश ऋषभ पांडेय मोटरसाइकिल लेकर दुकान पर पहुंच गया. इससे पहले सत्यम कुछ समझ पाता उसने पिस्टल से सत्यम पर गोली चला दी. गोली उसके सीने में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

    दिनदहाड़े गोली चलने से वहां हड़कंप मच गया. घटना के बाद बदमाश ऋषभ पांडेय भागकर एक घर में छुप गया लेकिन घटना से नाराज भीड़ ने उसे पकड़ लिया. आक्रोशित भीड़ ने उसे इतना पीटा की उसकी भी मौत हो गई. दो मौतों के बाद इलाके में तनाव की स्थिति है. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज