Assembly Banner 2021

भदोहीः शासन के कड़े रुख के बावजूद नहीं घट रहीं प्याज और टमाटर की कीमतें

भदोही जिले में शासन के कड़े रुख के बाद भी प्याज और टमाटर के दामों में कमी नहीं आ रही है, जिससे रोजाना दाम बढ़ते ने स्थानीय लोग हलकान है. बताया जाता है जिले में प्याज और टमाटर की कीमत बढ़ने की बड़ी वजह प्रशासन की लापरवाही और बिचौलियों द्वारा ज्यादा मुनाफा लेना है.

  • Share this:
भदोही जिले में शासन के कड़े रुख के बावजूद भी प्याज और टमाटर की कीमतों में कमी नहीं आ रही है, जिससे रोजाना दाम बढ़ते ने स्थानीय लोग हलकान है. बताया जाता है जिले में प्याज और टमाटर की कीमत बढ़ने की बड़ी वजह प्रशासन की लापरवाही और बिचौलियों द्वारा ज्यादा मुनाफा कमाना है.

रिपोर्ट के मुताबिक गोपीगंज मंडी समिति में प्याज के थोक दाम 25 रुपया किलो हैं, लेकिंन यही प्याज मंडी समिति के बाहर पहुंचकर 40 से 45 रुपए किलो बिक रही है जबकि टमाटर के दामों में भी 20 रुपया प्रति किलो मुनाफा फुटकर विक्रेता मुनाफा कमा रहे हैं, लेकिन जिला प्रशासन आंख बंद कर बैठा हैं.

गौरतलब है भदोही जिले में प्रति किलो प्याज और टमाटर पर फुटकर दुकानदार इन दिनों 20 रुपए से अधिक मुनाफा कमा रहे हैं, जिसकी वजह से इन दिनों मंहगाई आसमान छू रही है और अगर जिला प्रशासन जल्द नहीं चेता औरबिचौलिए के खिलाफ कठोर कदम नहीं उठाया तो प्याज और टमाटर के दामों में और वृद्धि हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज