लाइव टीवी

मिड डे मील में नमक रोटी दिए जाने का वीडियो बनाने वाले पत्रकार को मिली बड़ी राहत
Mirzapur News in Hindi

भाषा
Updated: December 19, 2019, 5:03 PM IST
मिड डे मील में नमक रोटी दिए जाने का वीडियो बनाने वाले पत्रकार को मिली बड़ी राहत
मिड डे मील में बच्चों को परोसी जाती थी नमक रोटी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पत्रकार पवन जायसवाल ने मिर्जापुर के एक प्राइमरी स्कूल में बच्चों को मिड डे मील (Mid Day Meal) में बच्चों को नमक रोटी परोसे जाने का वीडियो बनाया था.

  • Share this:
मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्जापुर के एक प्राइमरी स्कूल में बच्चों को मिड डे मील (Mid Day Meal) में नमक रोटी दिए जाने की खबर छापने वाले पत्रकार पवन जायसवाल को बड़ी राहत मिली है. पुलिस ने जायसवाल को क्लीन चिट दे दी है. जायसवाल ने मिड डे मील में बच्चों को नमक रोटी परोसे जाने का वीडियो बनाया था.

पुलिस अधीक्षक धरमवीर सिंह ने बताया कि जांच में पत्रकार पवन जायसवाल के खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं पाया गया है. इसलिए उनके खिलाफ कोई केस नहीं बनता. अहरौरा थानाक्षेत्र के एक प्राथमिक स्कूल में 22 अगस्त को बच्चों को नमक रोटी परोसे जाने का वीडियो वायरल हो गया था. घटना के करीब दस दिन बाद, पत्रकार जायसवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

इस घटना का वीडियो हुआ था वायरल
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष ने राज्य सरकार की जमकर आलोचना की थी. राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने भी इस प्रकरण में सरकार से रिपोर्ट मांगी थी.



प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया ने लिया था संज्ञान


प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष न्यायमूर्ति चंद्रमौलि कुमार प्रसाद ने बुधवार को इस मामले का जिक्र करते हुए खुलासा किया था कि पत्रकार जायसवाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के मामले को परिषद ने स्वतः संज्ञान में लिया और उसके हस्तक्षेप के बाद पत्रकार के खिलाफ मुकदमा रद्द कर दिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मिर्जापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2019, 5:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading