LIVE NOW

LIVE: ख्वाजा इस्माइल चिश्ती की मजार पर पहुंचीं प्रियंका गांधी, चादर चढ़ाकर मांगी दुआ

प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा का आज दूसरा दिन है. प्रियंका सीतामढ़ी-भदोही से मिर्जापुर सड़क मार्ग से पहुंचेंगी. इसके बाद प्रियंका कार से ही विंध्याचल जाएंगी. विंध्याचल में दर्शन पूजन के बाद कार से ही कंतित शरीफ दरगाह में चादर पेश करेंगीं.

Hindi.news18.com | March 19, 2019, 4:27 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated March 19, 2019
4:23 pm (IST)
गंगा यात्रा पर निकलीं प्रियंका गांधी विंध्याचल के दर्शन करने के बाद ख्वाजा इस्माइल चिश्ती की मजार पर पहुंची और चादर चढ़ाई. ख्वाजा इस्माइल चिश्ती की मजार पर चादर चढ़ा कर प्रियंका गांधी ने दुआ मांगी और ज़ियारत करने आए लोगों से भी मुलाकात की. बता दें, प्रियंका गांधी से पहले इस मजार पर इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी आ चुके हैं.

3:38 pm (IST)

मिर्जापुर में प्रियंका गांधी वाड्रा ने ख्वाजा जनाब इस्माइल चिश्ती की दरगाह नमाज अदा की. साथ ही विंध्यवासिनी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की.


3:01 pm (IST)

मिर्ज़ापुर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के मां विंध्यवासिनी मंदिर में पहुंचने से पहले मंदिर परिसर में मां के दर्शन के लिए लाइन में लगे भक्तों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. साथ ही प्रियंका गांधी मुर्दाबाद के भी नारे लगे.


https://hindi.news18.com/videos/uttar-pradesh/mirzapur-people-raise-modi-modi-slogan-before-priyanka-gandhi-arrival-in-vindhyachal-nodal-1778377.html
2:31 pm (IST)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भदोही के कांग्रेस कार्यकर्ता श्रीधर मिश्रा के घर पहुंची गईं. कांग्रेस कार्यकर्ता ने जोश के साथ उनको इलाके की दिक्कतों, मुद्दों बारे में जानकारी दी.


2:15 pm (IST)

मिर्ज़ापुर में प्रियंका गांधी वाड्रा के मां विंध्यवासिनी मंदिर में पहुंचने से पहले मंदिर परिसर में मां के दर्शन के लिए लाइन में लगे भक्तों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए.

2:09 pm (IST)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने महर्षि बाल्मीकि आश्रम, सीतामढ़ी में लव-कुश जन्म स्थल पर पहुंची और दर्शन किया.


1:58 pm (IST)

मिर्ज़ापुर में प्रियंका गांधी तय कार्यक्रम से ढाई घंटे लेट से पहुंची.

1:40 pm (IST)

सीतामढ़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यजुर्वेद मन्त्रों के जरिये ईश्वर से जगत के समस्त जीवों, वनस्पतियों और प्रकृति में शांति बनी रहे, इसकी प्रार्थना की.


1:18 pm (IST)

भदोही के सीतामढ़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुनकरों, शिक्षामित्रों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को जाना.


1:03 pm (IST)

गंगा यात्रा के दूसरे दिन की शुरुआत सीतामढ़ी, भदोही में पूजा-अर्चना के साथ.


LOAD MORE
लोकसभा चुनाव 2019 का ऐलान होते ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पूरी तरह से सियासी समर में कूद गई हैं. प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा का आज दूसरा दिन है. गंगा यात्रा पर निकलीं प्रियंका गांधी ख्वाजा इस्माइल चिश्ती की मजार पर पहुंची. प्रियंका गांधी विंध्याचल के दर्शन करने के बाद मज़ार पर पहुंचीं और चादर चढ़ाई. ख्वाजा इस्माइल चिश्ती की मजार पर चादर चढ़ा कर प्रियंका गांधी ने दुआ मांगी और ज़ियारत करने आए लोगों से भी मुलाकात की. बता दें, प्रियंका गांधी से पहले इस मजार पर इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी आ चुके हैं. बता दें कि सोमवार को प्रियंका गांधी ने प्रयागराज से अपनी बोट यात्रा शुरू की थी.

प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा से जुड़ी अपडेटस के लिए बने रहें News18 Hindi पर...

Loading...