अपना शहर चुनें

States

मिर्जापुर में बोले अखिलेश यादव- मुख्यमंत्री योगी से मिलने आया था 'वो' सांड

अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ
अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कन्नौज में ‘वो’ सांड सीएम योगी से मिलने आया था, लेकिन गलती से गलत हेलीपैड में घुस गया.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को पार्टी उम्मीदवार रामचरित निषाद के समर्थन में जनसभा करने मिर्जापुर पहुंचे. इस दौरान अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर प्रहार किया. अखिलेश ने कहा कि कन्नौज में ‘वो’ सांड सीएम योगी से मिलने आया था, लेकिन गलती से गलत हेलीपैड में घुस गया.

अखिलेश यादव ने कहा कि जब हमने सांड को बताया कि आप गलत हेलीपैड में आ गए हैं तो वो शांत होकर चला गया. अगर जानवर के मारने से किसी इंसान की जान चली जाए तो मुख्यमंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करानी चाहिए. अखिलेश ने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री अगर संविधान न होता तो आप मठ में बैठ के घंटा बजा रहे होते.

दरअसल, 26 अप्रैल को कन्नौज से महागठबंधन की उम्मीदवार डिंपल यादव के समर्थन में चुनावी रैली के लिए अखिलेश और मायावती पहुंचे थे. ऐसे में उनके हेलीकॉप्टर लैंड होने से पहले ही वहां एक आवारा सांड पहुंच गया. सांड ने देखते ही देखते सुरक्षा व्यवस्था में लगे कर्मियों को घायल कर दिया था. इस मुद्दे पर सीएम योगी ने चुटकी लेते हुए कहा था कि 'नंदी बाबा' उन्हें सबक सिखाने आए थे. अब इस मामले में अखिलेश यादव ने पलटवार किया.



हेलीपैट के अंदर घुस गया था सांड

अखिलेश कहा कि स्वच्छ भारत के नाम पर न जाने कितना प्रचार किया गया. हमें खुशी है छठे चरण की जो सूचना मिल रही है, जो स्वच्छ भारत के नाम पर वोट मांग रहे थे. इस बार उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी का सफाया हो रहा है.

बता दे कि अखिलेश यादव गठबंधन के प्रत्यासी और सपा के उम्मीदवार रामचरित निषाद के समर्थन में चुनावी जनसभा करने मिर्जापुर पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ आरएलडी नेता जयंत चौधरी भी मौजूद थे. जिलाध्यक्ष आशीष यादव ने उनका सम्मान करते हुए पार्टी की ओर से मीरजापुर लोकसभा चुनाव जिताने का वादा किया है.

ये भी पढ़ें-

कुशीनगर में बोले PM मोदी- बुआ और बबुआ ने बनवाया करोड़ों का बंगला

छठा चरण: राहुल, विराट और गंभीर समेत इन दिग्गजों ने किया वोट, आपने डाला क्या?

कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी किए गए नजरबंद
 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज