लव ट्रैंगल: एक लड़की से प्यार कर बैठे 2 टीचर, इश्क में दोनों ने ऐसे गंवा दी जान

पिता-पुत्र की मौके बाद से ही पूरे गांव में मातम का माहौल है. (सांकेतिक फोटो)

पिता-पुत्र की मौके बाद से ही पूरे गांव में मातम का माहौल है. (सांकेतिक फोटो)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्जापुर (Mirzapur) जिले से लव ट्रैंगल (Love Triangle) का रोमांचक मामला सामने आया है. मामला यह है कि एक ही स्कूल में पढ़ाने वाले दो शिक्षकों को एक लड़की से प्यार (Love) हो गया. इसके बाद प्यार को पाने के चक्कर में दोनों ने इस तरह से अपनी जान गंवा दी. जानने के लिए पढ़ें यह खबर ...

  • Share this:
मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से लव ट्रैंगल (Love Triangle) का एक रोमांचक मामला सामने आया है. मामला यह है कि एक ही स्कूल में पढ़ाने वाले दो शिक्षकों को एक लड़की से प्यार हो गया. दोनों शिक्षकों ने पहले एक-दूसरे को फिर उनके सहकर्मियों ने उन्हें बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन कोई भी शिक्षक कुछ भी समझने को तैयार नहीं हुआ. फिर अपने प्यार को पाने के लिए एक शिक्षक ने दूसरे को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया और उसका कत्ल कर दिया. कत्ल के कुछ ही घंटे बाद कातिल ने खुद भी आत्महत्या कर ली. मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) जिले का है.

सूरज और अनुज में थी अच्छी दोस्ती

जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र के रैपुरी गांव के कुएं में शिक्षक सूरज पांडेय का शव मिला था. इस मामले का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया. पुलिस लाइन में घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि उन्हीं के साथ एक ही स्कूल में पढ़ाने वाले दो साथी शिक्षकों ने सूरज की गला घोंटकर हत्या कर दी थी. पुलिस के अनुसार मृतक सूरज, अनुज और रत्नेश एचपी तिवारी पब्लिक स्कूल कुरैठी में अध्यापक थे. सूरज और अनुज में अच्छी दोस्ती थी.

अनुज ने अपने साथी रत्नेश के साथ मिल कर 11 फरवरी को सूरज की मफलर से गला घोंटकर हत्या कर दी. (पुलिस गिरफ्त में बैठा हुआ रत्नेश)

अनुज का जिससे 3 वर्ष से था प्रेम, उसी लड़की से बात करने लगा सूरज

अनुज का एक लड़की से तीन वर्ष से प्रेम संबंध था. इस बीच पिछले दो महीने से उसी लड़की से सूरज भी फोन पर बातचीत करने लगा. अनुज को जब इसका पता चला तो उसने सूरज को मना किया. मगर सूरज नहीं माना तो अनुज ने अपने साथी रत्नेश के साथ मिल कर 11 फरवरी को सूरज की मफलर से गला घोंट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद सूरज के शव को कुएं में फेंक दिया. इसके बाद सूरज की बाइक घटनास्थल से दो किलोमीटर दूर जाकर फेंक दी.

हत्या में शामिल रत्नेश गिरफ्तार



इधर, सूरज की हत्या के बाद अनुज ने भी 13 फरवरी को फांसी लगा आत्महत्या कर ली. तफ्तीश के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल सहयोगी रत्नेश को गिरफ्तार कर लिया है और सूरज की बाइक भी बरामद कर ली है. पुलिस ने रत्नेश को जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें -

देश भर में समान नागरिक संहिता की मांग वाली याचिका पर आज सुनवाई करेगा दिल्ली हाईकोर्ट

यूपी बोर्ड परीक्षा के पहले दिन 2.39 लाख छात्रों ने छोड़ी परीक्षा


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज