अपना शहर चुनें

States

अनुप्रिया पटेल ने मिर्जापुर में डाला वोट, बोलीं- पिछली सरकारों ने जनता को किया गुमराह

मंत्री अनुप्रिया पटेल
मंत्री अनुप्रिया पटेल

अनुप्रिया पटेल ने दावा किया कि 23 मई को केंद्र में एनडीए की सरकार बनने जा रही है और मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे. अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मोदी को बनने से कोई नहीं रोक सकता, अब सिर्फ औपचारिक घोषणा होना बाकी है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें और अंतिम चरण के लिए यूपी में रविवर को 13 सीटों पर वोटिंग शुरू हो चुकी है. इसी क्रम में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री और मिर्जापुर से प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने वोट डाला. वोटिंग के बाद मीडिया से बातचीत में अनुप्रिया ने कहा कि जो विकास पांच सालों में मिर्जापुर में हुआ है, वो विकास पिछले 70 सालों में नहीं हुआ था. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने जनता को गुमराह करने का काम किया है.

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मुझे एक बार फिर मिर्जापुर की जनता का आर्शिवाद मिलने जा रहा है. उन्होंने दावा किया कि 23 मई को केंद्र में एनडीए की सरकार बनने जा रही है, और मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे. अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मोदी को बनने से कोई नहीं रोक सकता, अब सिर्फ औपचारिक घोषणा होना बाकी है.

बता दें कि कुल 2.36 करोड़ मतदाता 167 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे. 167 उम्मीदवारों में भाजपा के 11, कांग्रेस के 10, बसपा के 5, सपा के 8, सीपीआई के 4 व शेष अन्य दलों के या निर्दलीय हैं. इनमें 13 महिला उम्मीदवार हैं. रॉबर्ट्सगंज लोकसभा क्षेत्र में नक्सल प्रभावित चकिया, दुद्धी और रॉबर्ट्सगंज विधानसभा क्षेत्रों के बूथों पर सुबह 7 से शाम 4 बजे तक ही मतदान हो रहा है.



आखिरी चरण में पीएम नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट वाराणसी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्रनाथ पांडेय की सीट चंदौली, केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा की सीट गाजीपुर, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल की मिर्जापुर, कभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सीट रही गोरखपुर, महाराजगंज, देवरिया, सलेमपुर, बलिया, घोसी, मऊ, कुशीनगर, बांसगांव और राबर्ट्सगंज में आज वोट डाले जा रहे हैं. इस चरण में कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा भी दांव पर है.
ये भी पढ़ें:

CM योगी ने गोरखपुर में डाला वोट, बोले- राहुल गांधी की तरह प्रियंका भी फ्लॉप शो

मंत्री ओपी राजभर ने डाला वोट, पूर्वांचल में गठबंधन की जीत का दावा

लोकसभा चुनाव 2019: योगी के गढ़ गोरखपुर में मतदानकर्मी की मौत से मचा हड़कंप

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज