VIDEO: ...जब प्रचार के दौरान अनुप्रिया पटेल ने सुनाई गजल- होश वालों को खबर क्या...

दरअसल 28 अप्रैल को मिर्जापुर के चौबेटोला स्थित एक लॉज में अपने चुनावी कार्यालय का शुभारम्भ करते समय जब लोगों को पता चला कि आज अनुप्रिया पटेल का जन्मदिन है तो कार्यकर्ताओं ने कुछ अलग सुनाने की डिमांड की.

News18Hindi
Updated: May 9, 2019, 12:03 PM IST
News18Hindi
Updated: May 9, 2019, 12:03 PM IST
मोदी सरकार में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल अपनी गायकी के कारण सुर्खियों में हैं. गुरुवार को उनकी गायिकी का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेज से वायरल हो रहा है. जहां अपने जन्मदिन के मौके पर जगजीत सिंह की गजल 'होश वालों को खबर, क्या बेखुदी क्या चीज है' गाती नजर आ रही हैं. अपने जन्मदिन के मौके पर जगजीत सिंह की गजल सुनाकर उन्होंने लोगों की खूब तालियां बटोरीं.

दरअसल 28 अप्रैल को मिर्जापुर के चौबेटोला स्थित एक लॉज में अपने चुनावी कार्यालय का शुभारम्भ करते समय जब लोगों को पता चला कि आज अनुप्रिया पटेल का जन्मदिन है तो कार्यकर्ताओं ने कुछ अलग सुनाने की डिमांड की. मंत्री ने भी लोगों का दिल रखते हुए माइक संभाला और जगजीत सिंह की गजल की लाइनें छेड़ दीं. उनके गजल शुरू करते ही वहां मौजूद सभी मोबाइल कैमरे इस पल को कैद करने में जुट गए.

बता दें कि अपना दल (सोनेलाल) जहां भाजपा के साथ गठबंधन में है तो अपना दल (कृष्णा) ने कांग्रेस के साथ हाथ मिलाया है. एनडीएन ने अनुप्रिया की पार्टी को दो सीटें पर चुनाव लड़ने का मौका दिया है. इनका भाजपा के साथ गठबंधन भी है. जिसमें मिर्जापुर से अनुप्रिया खुद चुनाव लड़ रही हैं, जबकि दूसरी सीट राबर्ट्सगंज से उनके पार्टी का प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं.

जातीय ब्लू प्रिंट 

यूपी के जातीय ब्लू प्रिंट पर नजर डालें तो पूर्वांचल और सेंट्रल यूपी के करीब 32 विधानसभा सीटें और आठ लोकसभा सीटें ऐसी हैं, जिन पर कुर्मी, पटेल, वर्मा और कटियार मतदाता चुनाव में निर्णयाक भूमिका निभाते हैं. पूर्वांचल के कम से कम 16 जिलों में कहीं 8 तो कहीं 12 फ़ीसदी तक कुर्मी वोटर राजनीतिक समीकरण बदलने की हैसियत रखते हैं.

ये भी पढ़ें:

UP में जॉनसन के बेबी शैंपू की बिक्री पर लगी रोक, मिला ये केमिकल...
Loading...

पूरब के रण में दिग्गजों का जमावड़ा, आजमगढ़ में गरजेंगे मोदी तो जौनपुर में प्रियंका

छठे और सातवें चरण के मतदान के लिए क्या है अखिलेश और मायावती की नई रणनीति?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मिर्जापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 9, 2019, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...