जल यात्रा से गंगा की 'पब्लिसिटी' करेंगी प्रियंका गांधी: सिद्धार्थ नाथ सिंह

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के उत्तर प्रदेश के दौरे से पहले सूबे के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने शुक्रवार को तंज कसा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 5:15 PM IST
जल यात्रा से गंगा की 'पब्लिसिटी' करेंगी प्रियंका गांधी: सिद्धार्थ नाथ सिंह
सिद्धार्थनाथ सिंह
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 5:15 PM IST
कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के उत्तर प्रदेश के दौरे से पहले सूबे के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने शुक्रवार को तंज कसा है. भदोही पहुंचे सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा मोदी सरकार ने गंगा को निर्मल और अविरल बनाया है जिसका प्रियंका गांधी अपनी यात्रा से पब्लिसिटी करेगी. उन्होंने कहा कि उनकी यात्रा से अब पूरा देश देखेगा क्योकि जल यात्रा संभव नहीं था उसे मोदी सरकार ने संभव किया है. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि राजीव गांधी से लेकर अन्य कांग्रेस सरकार गंगा एक्शन प्लान लेकर आई. लेकिन पैसा गंगा पर खर्च न कर लोगों की जेब में चला गया.

इससे पहले सिद्धार्थ नाथ सिंह ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जिले के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. मीडिया से बातचीत में सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मायावती पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनकी कथनी और करनी में अंतर है. वह बोलती है की उनका कांग्रेस से गठबंधन नहीं है, तो वह यह बताये की रायबरेली और अमेठी से उनका कौन प्रत्याशी चुनाव लड़ेगा .

जानकारी के मुताबिक प्रियंका प्रयागराज जाएंगी. वहां से 18 से 20 मार्च तक वाराणसी की यात्रा जल मार्ग से तय करेंगी. इस दौरान वह गंगा किनारे रहने वाले लोगों से संपर्क करेंगी. कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी एक स्टीमर के जरिये प्रयागराज से 100 किमी की दूरी तय कर वाराणसी पहुंचेंगी और चुनावी अभियान को धार देंगी.



बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.

(रिपोर्ट: दिनेश पटेल)

ये भी पढ़ें: 

संभल लोकसभा सीट: 2004 के बाद कभी नहीं लड़ा मुलायम परिवार, इस बार 2 सदस्य हैं दावेदार
Loading...

बाबा विश्वनाथ के दरबार में पहुंचे लालू के पुत्र तेज प्रताप, बोले- 'महागठबंधन' की जीत का मांगा आशीर्वाद

राफेल पर मायावती ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बताया- भ्रष्टाचार का प्रतीक

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

 

 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...