मिर्जापुर: कुर्सी पर आगे बैठकर आर्केस्ट्रा देखना चाहता था नाबालिग, पीट-पीटकर की हत्या

कुर्सी पर आगे बैठकर आर्केस्ट्रा देखना चाहता था

कुर्सी पर आगे बैठकर आर्केस्ट्रा देखना चाहता था

एडिशनल एसपी (ASP) संजय कुमार ने बताया कि 14 साल का बच्चा था, बीती रात गांव की परंपरा के अनुसार कुछ कार्यक्रम चल रहा था. उसी में कुर्सी पर बैठने को लेकर झगड़ा हो गया.

  • Share this:

मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर (Mirzapur) जिले के सनसनीखेज घटना शनिवार को सामने आई है. यहां शादी के मौके पर आए बारात में चल रहे आर्केस्ट्रा में कुर्सी पर आगे बैठने को लेकर विवाद में दुल्हन के (14) वर्षीय चचेरे भाई की पीट- पीटकर उसके दोस्तों ने ही जान ले लिया. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में लगी है. वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

मामला देहात कोतवाली इलाके के लहौली गांव का है. जानकारी के मुताबिक, मिर्जापुर जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र के मिश्र लहौली निवासी महेंद्र बिंद के यहां विवाह के दौरान आर्केस्ट्रा में बाहर डांस हो रहा था. शनिवार की भोर में चल रहे आर्केस्ट्रा के दौरान आगे कुर्सी पर बैठने के मामूली विवाद में गांव के ही (14) वर्षीय जय कुमार उर्फ पतालू बिन्द पुत्र मुनीव से कुर्सी पर बैठने को लेकर उसके ही साथियों के बीच विवाद हो गया.

मासूमों के सौदागर: गाजियाबाद में बच्चों को बेचने वाले गैंग का भंडाफोड़, 9 महिलाएं समेत 11 गिरफ्तार

मारपीट इस कदर हुआ कि दोस्तों ने दुल्हन के चचेरे भाई को बुरी तरह पीट-पीटकर हत्या कर दी. तीन साथियों की पिटाई से घायल बच्चे को जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे. जहा चिकित्सकों ने जय कुमार को मृत घोषित कर दिया. वारदात की सूचना पर कोतवाली देहात पुलिस मौके पर पहुंची छानबीन कर शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है
एडिशनल एसपी संजय कुमार ने बताया कि 14 साल का बच्चा था, बीती रात गांव की परंपरा के अनुसार कुछ कार्यक्रम चल रहा था. उसी में कुर्सी पर बैठने को लेकर झगड़ा हो गया. उसी झगड़े में बच्चे को चोट लग गयी जिसकी वजह से उसकी मृत्य हो गयी. घर वालों की तहरीर पर तीन लोगों को खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. और तीन लोग अरेस्ट भी हो गए है. उन्होंने बताया कि आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज