होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /नाबालिग का Gangrape, गला घोंटा और झाड़ी में फेंका शव, 2 नीम की पत्तियों ने सुलझाया पूरा मामला

नाबालिग का Gangrape, गला घोंटा और झाड़ी में फेंका शव, 2 नीम की पत्तियों ने सुलझाया पूरा मामला

किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या कर शव फेंके जाने के मामले में दो गिरफ्तार.

किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या कर शव फेंके जाने के मामले में दो गिरफ्तार.

mirzapur crime news: पतंग देने के बहाने बुलाकर नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक व अधेड़ ने दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद उसकी ...अधिक पढ़ें

मिर्जापुर. पतंग देने के बहाने बुलाकर नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक व अधेड़ ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म के बाद पोल खुलने के डर से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने 36 घंटे बाद इस घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. शव से चिपकी नीम की पत्तियों को देखकर पुलिस ने जांच की और आरोपियों तक पहुंच गई. घटना में शामिल युवक व अधेड़ को गिरफ्तार किया.

जानकारी के मुताबिक 26 दिसंबर रविवार की शाम कटरा कोतवाली के अनगढ़ रोड स्थित कोतवारु पूरा मोहल्ले में हुई सनसनीखेज वारदात ने लोगों को सहमा दिया था. कक्षा 5 में पढ़ने वाली नाबालिक अपने साथियों के साथ खेल रही थी, तभी उसपर पड़ोस में रहने वाले युवक की नजर पड़ी. उसने पतंग देने के बहाने घर में नाबालिग को बुलाया, उसके साथ अधेड़ भी था. दोनों ने मिलकर नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. पोल खुलने के डर से रस्सी के सहारे गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई. नाबालिग के घर के बाहर न पाकर उसके परिजन बेचैन होकर उसकी खोज में लग गए. लगभग सवा ग्यारह बजे आरोपियों ने नाबालिग के शव को उसके घर से चंद कदम दूर रख दिया. बेटी का शव देखते ही परिवार में कोहराम मच गया.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आलाधिकारियों की टीम पहुंच गई. देर रात तक खोजबीन होती रही. आसपास के घरों में जब तलाशी लिया गया तब आरोपी के घर से नाबालिग की छप्पल व पैर की पायल मिल गई. कड़ाई से पूछताछ में अमन व ठाकुर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. एसपी ने पत्रकार वार्ता कर घटना का खुलासा कर दिया.

मृतका के शरीर पर चिपकी दो नीम की पत्ती से पुलिस को मिला था सुराग

रेप करने के बाद दरिंदों ने किशोरी की गला दबाकर हत्या की. हत्या के बाद मृतका को घर के पास छोड़कर वह फरार हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी संजय वर्मा ने मृतका के शरीर पर दो नीम की पत्तीं दिखाई दीं. पुलिस उसी नीम की पत्ती के सहारे अगल-बगल नीम के पेड़ की तलाश करने लगी. घर के पास ही एक नीम का पेड़ दिखा और पुलिस उस घर के अंदर चली गई. वहां के लोगों से पूछताछ की. पूछताछ में एक युवक से कुछ सुराग हाथ लगता है. इसके बाद आरोपियों के घर से छुपाई हुई सैंडल को पुलिस ने बरामद कर लिया.

एसपी अजय सिंह ने बताया कि परसों देर रात एक बालिका का शव प्राप्त होने की सूचना मिली थी. इसके बाद एडिशनल एसपी डीएसपी के नेतृत्व में थाना प्रभारियों की टीम लगाई गई. सर्विलांस टीम, एसओजी की टीम ने 36 घंटे के अंदर इस घटना का खुलासा कर दिया. दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया. उन्होंने घटना से संबंधित सारी बातें स्वीकार कर लीं.

Tags: Minor girl rape murder, Mirzapur crime news, Mirzapur rape murder, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें