मिर्जापुरः वाटर फाल में पिकनिक मनाने आए 2 युवक फंसे, पुलिस ने बचाया

मिर्जापुर जिले के वाटर फाल में पिकनिक मनाने आए दो युवक अचानक बढ़े बारिश के पानी के कारण वाटर फॉल में फंस गए. पुलिस ने तत्परता और सावधानी से दोनों युवकों को बचा लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 23, 2018, 4:19 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 23, 2018, 4:19 PM IST
मिर्जापुर जिले के वाटर फाल में पिकनिक मनाने आए दो युवक अचानक बढ़े बारिश के पानी के कारण वाटर फॉल में फंस गए. पुलिस ने तत्परता और सावधानी से दोनों युवकों को बचा लिया. जिले के अहरौरा थाना क्षेत्र के लखनियादरी के वाटर फाल में फंसे दो युवकों को पुलिस ने पांच किलोमीटर में फैले जंगल के रास्ते जाकर बचाया.

पुलिसकर्मियों ने अपनी जान जोखिम में डालकर किसी तरह से वाटर फाल के पानी फंसे दोनों युवकों बाहर निकाला. सैकड़ो सैलानी पिकनिक मनाने यहां प्रतिदिन आते हैं. सात सैलानियों की टीम पिकनिक मनाने आई थी. बारिश होने के कारण अचानक जल का स्तर इतना बढ़ गया कि डरकर पांच सैलानी बाहर आ गए लेकिन इनके दो साथी पानी में फंस गए और जिंदगी-मौत से जूझने लगे.

मौके पर पहुंची अहरौरा पुलिस ने रात होने पहले लोगों को विपरीत दिशा में जाने को कहा. इसके बाद जंगल की तरफ जाकर पुलिस ने रस्सी के सहारे रेस्क्यू कर दोनों युवकों की जान बचाई. प्रशासन की रोक के बावजूद इस वाटर फाल में आकर सैलानी अपनी मौत को दावत दे रहे हैं.

रिपोर्ट – सुमित गर्ग

ये भी पढ़ें -

शामली में जहरीली शराब से मौत: ग्रामीणों ने आबकारी कार्यालय में की तोड़फोड़


वाराणसी: अटल जी के अस्थि विसर्जन पर गूंजेगी उस्ताद बिस्मिल्लाह खां की शहनाई

Loading...

यूपी विधानसभा में अटल बिहारी वाजपेयी को दी गई श्रद्धांजलि, सदन सोमवार तक स्थगित


हॉलीवुड फिल्मों के भोजपुरी नाम, जब टाइटैनिक बन गई 'नौका देला धोखा'!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर