मिर्जापुर: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस कार्यक्रम में जहर खाकर थाने पहुंच गई विवाहिता, मचा हड़कंप

मिर्जापुर के जमालपुर थाने में एक महिला जहर खाकर पहुंच गई.

मिर्जापुर के जमालपुर थाने में एक महिला जहर खाकर पहुंच गई.

Mirzapur: मिर्जापुर के जमालपुर थाने में उस समय हड़कंप मच गया, जब अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के कार्यक्रम के बीच एक शादीशुदा महिला जहर खाकर पहुंच गई. जानिए क्या है पूरा मामला...

  • Share this:
मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) में ब्लैकमेलिंग से परेशान एक महिला जहर खाकर थाने पहुंच गई. वहां महिला की तबियत ख्रराब होने लगी तो हड़कंप मच गया. पता चला कि महिला को उसका रिश्तेदार युवक कई दिनों से ब्लैकमेल कर रहा था. पुलिस ने मामले में महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. महिला का वाराणसी में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है.

पूरा मामला जमालपुर क्षेत्र का है. 8 मार्च को जमालपुर थाने में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला थाने पहुंची और अचानक उसकी तबियत खराब हो गई. महिला की हालत देख पुलिसवाले भी सकते में आ गए. आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया, जहां उसकी हालत अब पहले से ठीक बताई जा रही है. पुलिस ने मामले की पूरी जांच की तो पता चला कि ये ब्लैकमेलिंग से जुड़ा केस है.

Youtube Video


महिला का रिश्तेदार ही कर रहा ब्लैकमेल
पुलिस के मुताबिक महिला विवाहित है और उसका नजदीकी रिश्तेदार सोनभद्र निवासी हिमांशु देव उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा है. दोनों के बीच कुछ वर्ष संबंध रहे थे. इसी संबंध को लेकर वह महिला को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे कर ब्लैकमेल कर रहा था. पीड़ित महिला ने महिला हेल्पलाइन 1090 पर फोन कर ब्लैकमेल कर रहे युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा कर मदद की गुहार लगायी थी. इसके बाद दोनों पक्षो को जमालपुर थाने में बुलाया गया था.

पति के साथ पहुंची थी थाने, अचानक तबियत हुई खराब

पीड़ित महिला अपने पति के साथ थाने पहुंची थी. जिस समय वह थाने पहुंची, वहां अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को लेकर कार्यक्रम चल रहा था. अचानक महिला की थाने में तबियत खराब होने लगी. उसे उल्टी करते देख पुलिसवाले भी सकते में आ गए. इलाज के लिए फौरन उसे वाराणसी भेजा गया. जहां उसकी हालत अब ठीक बताई जा रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला ने अपने ब्यूटी पार्लर पर ही जहर खाया था. महिला की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा-376 के तहत ब्लैकमेल करने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज