Home /News /uttar-pradesh /

मिर्ज़ापुर: मकान की छत ढहने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, CM ने जताया दुख

मिर्ज़ापुर: मकान की छत ढहने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, CM ने जताया दुख

मिर्ज़ापुर में मकान की छत गिरने से तीन की मौत

मिर्ज़ापुर में मकान की छत गिरने से तीन की मौत

Mirzapur Roof Collapse: जानकारी के मुताबिक पीड़ित पुराने मकान में किराये पर रह रहे थे. हादसे में मां-बाप और तीन बच्चे मलबे में दब गए. हादसा करीब सुबह 3 बजे की बतायी जा रही है.

मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्ज़ापुर (Mirzapur) जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत छोटी गुदरी इलाके में बुधवार तड़के एक मकान की छत भरभराकर (Roof Collapse) गिर गई. इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोग मलवे में दब गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया। जब तक सभी को मलबे से बाहर निकाला गया तो सभी की मौत हो गई थी.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित पुराने मकान में किराये पर रह रहे थे. हादसे में मां-बाप और तीन बच्चे मलबे में दब गए. हादसा करीब सुबह 3 बजे की बतायी जा रही है. जानकारी होने पर पहले आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे फिर पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर युद्ध स्तर पर राहत-बचाव कार्य शुरू किया गया. पहले पिता और दो बच्चों का शव मिला। उसके बाद महिला और एक बच्चे का शव मिला।



सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान
उधर हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट करते हुए अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. साथ मृतक परिवार के परिजनों के लिए आर्थिक मदद का ऐलान भी किया है. मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख आर्थिक सहायता दिया जाएगा.

परिवार में सिर्फ एक बेटी ही बची
जिलाधिकारी ने बताया कि इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है. सभी शवों को मलबे से बाहर निकाला जा चुका है. मृतक के परिवार में अब सिर्फ एक बेटी बची है, जो बनारस में रहकर पढ़ाई कर रही है. जिलाधिकारी के मुताबिक परिवार का मुखिया वाटर मोटर  रिपेयरिंग का काम करता था.

आपके शहर से (मिर्जापुर)

मिर्जापुर
मिर्जापुर

Tags: Mirzapur news, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर