मिर्जापुरः पुलिस ने 5 शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया, 9 बाइक बरामद

गिरफ्तार छात्र ने 10वीं की पढ़ाई बीच में छोड़कर वाहन गिरोह में शामिल हुआ था. बताया जाता है जुर्म की दुनिया में कदम रखते ही आरोपी छात्र ने ताबड़तोड़ चोरी को अंजाम देते हुए शहर में 9 मोटरसाइकिल पर हाथ साफ किया

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 9:38 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 9:38 PM IST
मिर्जापुर जिले में बुधवार को पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया है और एक छात्र समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार करने भी सफलता पाई है. गिरफ्तार छात्र 10वीं की पढ़ाई बीच में छोड़कर वाहन गिरोह में शामिल हुआ था. बताया जाता है जुर्म की दुनिया में कदम रखते ही आरोपी छात्र ने ताबड़तोड़ चोरी को अंजाम देते हुए शहर में 9 मोटरसाइकिल पर हाथ साफ किया.

यह भी पढ़ें-VIDEO: होमवर्क ना करने पर टीचर ने की छात्र की पिटाई, हाथ की हड्डी टूटी

गिरोह का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार पांचों बदमाशों को जेल भेज दिया गया और उनके पास से बरामद चोरी की मोटरसाइकिल और कलपुर्जों को कब्जे में ले लिया है. दरसअल, पिछले दो महीने में मोटरसाइकिल चोरी की कई शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश करने के बाद वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में सफल हुई.

यह भी पढ़ें-मिर्जापुरः स्पोर्ट्स स्टेडियम निर्माण में हुई व्यापक धांधली, जांच में हुआ खुलासा

रिपोर्ट के मुताबिक गिरोह में शामिल छात्र ने ही सबसे अधिक मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था. पूछताछ में आरोपी छात्र ने बताया कि उसने 20 हजार रुपये का कर्ज लिया था, लेकिन कर्ज चुकाने में नाकाम रहने पर उसने गिरोह को ज्वाइन कर लिया. छात्र ने बताया कि गिरोह द्वारा दी गई एक डुप्लीकेट चाभी से वह वारदात को अंजाम देता था.

(रिपोर्ट-सुमित गर्ग, मिर्जापुर)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर