अपना शहर चुनें

States

महीने भर से बेटी के शव के साथ रह रहा था UP पुलिस का रिटायर्ड दारोगा

पड़ोसियों ने जब घर से तेज बदबू की शिकायत की तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर से लड़की का शव बरामद किया
पड़ोसियों ने जब घर से तेज बदबू की शिकायत की तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर से लड़की का शव बरामद किया

यूपी पुलिस से रिटायर हुए दारोगा दिलावर सिद्दीकी की घर से बदबू उठने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी. पुलिस ने जब वहां पहुंचकर घर को खुलवाया तो वहां लड़की का शव मिला. पुलिस के मुताबिक दारोगा और उनकी पत्नी बेटी को जिंदा मानकर घर में रखे हुए थे.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक रिटायर्ड दारोगा के घर से उनकी बेटी का शव बरामद हुआ है. यह परिवार पिछले एक महीने से मृत बेटी के शव के साथ रहा रहा था. पड़ोसियों ने जब घर से बदबू की शिकायत की तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया. मामला कटरा कोतवाली के हयात नगर इलाके का है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक दारोगा और उनकी पत्नी मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद लड़की की मौत की वजहों का पता चलेगा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रिटायर्ड दारोगा दिलावर सिद्दीकी की घर से बदबू आने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी. इसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर घर को खुलवाया और शव को बरामद किया. पुलिस के मुताबिक दारोगा और उनकी पत्नी बेटी को जिंदा मानकर घर में रखे हुए थे.

लड़की का शव महीने भर पुराना है



पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रकाश स्वरूप पांडेय के मुताबिक लड़की का शव लगभग एक महीने पुराना है. 15-20 दिन पहले भी बदबू की सूचना मिलने पर पुलिस उनके घर गई थी, लेकिन तब उन्होंने कहा था कि उनके घर में सबकुछ ठीक है और पुलिस किस अधिकार से उनके घर आई है. इस बार जब उनके कुछ रिश्तेदार पहुंचे तो देखा की दोनों मृत बेटी के साथ रह रहे हैं. पांडेय ने बताया कि शव को देखने पर मौत प्राकृतिक लग रही है, लेकिन पुलिस फिर भी सभी एंगल से जांच कर रही है.
(इनपुट: सुमित गर्ग)

ये भी पढ़ें:

BLOG: आदत डाल लीजिए, आज से गंज में बिना हेलमेट एंट्री बैन है

...तो इसलिए वेस्ट यूपी पर ज्यादा फोकस करेगी BJP!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज