महीने भर से बेटी के शव के साथ रह रहा था UP पुलिस का रिटायर्ड दारोगा

यूपी पुलिस से रिटायर हुए दारोगा दिलावर सिद्दीकी की घर से बदबू उठने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी. पुलिस ने जब वहां पहुंचकर घर को खुलवाया तो वहां लड़की का शव मिला. पुलिस के मुताबिक दारोगा और उनकी पत्नी बेटी को जिंदा मानकर घर में रखे हुए थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2019, 2:01 PM IST
महीने भर से बेटी के शव के साथ रह रहा था UP पुलिस का रिटायर्ड दारोगा
पड़ोसियों ने जब घर से तेज बदबू की शिकायत की तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर से लड़की का शव बरामद किया
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2019, 2:01 PM IST
उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक रिटायर्ड दारोगा के घर से उनकी बेटी का शव बरामद हुआ है. यह परिवार पिछले एक महीने से मृत बेटी के शव के साथ रहा रहा था. पड़ोसियों ने जब घर से बदबू की शिकायत की तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया. मामला कटरा कोतवाली के हयात नगर इलाके का है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक दारोगा और उनकी पत्नी मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद लड़की की मौत की वजहों का पता चलेगा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रिटायर्ड दारोगा दिलावर सिद्दीकी की घर से बदबू आने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी. इसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर घर को खुलवाया और शव को बरामद किया. पुलिस के मुताबिक दारोगा और उनकी पत्नी बेटी को जिंदा मानकर घर में रखे हुए थे.

लड़की का शव महीने भर पुराना है

पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रकाश स्वरूप पांडेय के मुताबिक लड़की का शव लगभग एक महीने पुराना है. 15-20 दिन पहले भी बदबू की सूचना मिलने पर पुलिस उनके घर गई थी, लेकिन तब उन्होंने कहा था कि उनके घर में सबकुछ ठीक है और पुलिस किस अधिकार से उनके घर आई है. इस बार जब उनके कुछ रिश्तेदार पहुंचे तो देखा की दोनों मृत बेटी के साथ रह रहे हैं. पांडेय ने बताया कि शव को देखने पर मौत प्राकृतिक लग रही है, लेकिन पुलिस फिर भी सभी एंगल से जांच कर रही है.

(इनपुट: सुमित गर्ग)

ये भी पढ़ें:

BLOG: आदत डाल लीजिए, आज से गंज में बिना हेलमेट एंट्री बैन है
Loading...

...तो इसलिए वेस्ट यूपी पर ज्यादा फोकस करेगी BJP!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मिर्जापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 1:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...