अखिलेश के बाद अब सपा एमएलसी का चौंकाने वाला बयान, कहा- कहीं कोरोना की वैक्सीन न बना दे नपुंसक

कहा कि कल को लोग कहेंगे कि ये वैक्सीन उन्हें मारने या फिर जनसंख्या को कम करने के लिए दी गई है.

कहा कि कल को लोग कहेंगे कि ये वैक्सीन उन्हें मारने या फिर जनसंख्या को कम करने के लिए दी गई है.

मिर्जापुर के एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा- कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) में कुछ तो ऐसा है जो लोगों को नुकसान पहुंचा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 11:10 PM IST
  • Share this:

मिर्जापुर. कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) का ड्राई रन शुरू होने के साथ ही कई लोग इसके विरोध में भी आ खड़े हुए हैं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के वैक्सीन को न लगवाने के बयान के बाद अब उन्हीं की पार्टी के एक एमएलसी ने चौंकाने वाला बयान दिया है. मिर्जापुर से सपा के एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा कि कोविड 19 की वैक्सीन में कुछ तो है जो लोगों को नुकसान पहुंचा सकता है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि कल को लोग कहेंगे कि ये वैक्सीन उन्हें मारने या फिर जनसंख्या को कम करने के लिए दी गई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ भी हो सकता है, ये भी संभव है कि इस वैक्सीन को लगवाने के बाद लोग नपुंसक हो जाएं.

इससे पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि ये वैक्सीन बीजेपी की है और इसे मैं नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि मुझे बीजेपी पर भरोसा नहीं है. अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है. ताली और थाली से ही कोरोना को भगवा दें ना. उन्होंने कहा, "मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा. मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं. जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी. हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते हैं."


पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि गंगा जमुनी तहजीब एक दिन में नहीं बनी है, इसे बनने में हजारों साल लगे हैं. मैं बहुत धार्मिक इंसान हूं, मेरे घर के अंदर मंदिर है और मेरे घर के बाहर भी मंदिर है. भगवान राम सभी के हैं, पूरी दुनिया के हैं. उन्होंने आगे कहा कि सरकार को अयोध्या के किसानों की भी सुननी चाहिए, जिनकी जमीनें अधिग्रहित कर ली गई हैं. उन्होंने आगे कहा कि अभी अयोध्या में सिर्फ दो दिन दिवाली मनाई जा रही है. अगर हमारी सरकार आई तो अयोध्या में पूरे साल दिवाली मनेगी. हमारी सरकार आई तो अयोध्या में नगर निगम का कोई टैक्स नहीं लगेगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज