अपना शहर चुनें

States

भदोही: झोपड़ी में लगी भीषण आग, मां-बेटे की जलकर दर्दनाक मौत

जलकर राख हुई झोपड़ी
जलकर राख हुई झोपड़ी

हादसा गोपीगंज थाना क्षेत्र के चेरापुर बिरनई गांव की है. जानकारी के मुताबिक रामलाल बनवासी (44) परिवार के साथ खाना खा कर अपनी झोपड़ी में सोने चला गया. अंधेरा होने के कारण रामलाल के बेटे ने मोमबत्ती जलाकर दीवार के पास रख दी.

  • Share this:
भदोही जिले में सोमवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें एक झोपड़ी में आग लगने से मां बेटे की जलकर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं महिला का पति गंभीर रुप से झुलस गया है. जिसे इलाज के लिए  समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

हादसा गोपीगंज थाना क्षेत्र के चेरापुर बिरनई गांव की है. जानकारी के मुताबिक रामलाल बनवासी (44) परिवार के साथ खाना खा कर अपनी झोपड़ी में सोने चला गया. अंधेरा होने के कारण रामलाल के बेटे ने मोमबत्ती जलाकर दीवार के पास रख दी. इसके बाद रात में मोमबत्ती की लौ से कच्चे मकान में लगे सरपत ने आग पकड़ ली. जिससे धूं-धूं कर के झोपड़ी जलने लगी.

आग लगते ही रामलाल तो कूद कर बाहर निकल आया, लेकिन उसकी पत्नी उर्मिला देवी बनवासी (42) और पुत्र करिया (7) झोपड़ी से बाहर नहीं निकल सके. जिससे उर्मिला और करिया की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची गोपीगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.



(रिपोर्ट: दिनेश पटेल) 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

8 मार्च को वाराणसी के दौरे पर आ सकते हैं PM मोदी, ड्रीम प्रोजेक्ट का करेंगे भूमिपूजन

राजीव गांधी लाचार थे, लेकिन पीएम मोदी के सामने लाचारी नहीं: CM योगी

...तो इस बार भी बसपा का सोशल इंजीनियरिंग पर दांव, SC के बाद सर्वाधिक सीटें ब्राह्मणों को

लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली, ट्रामा सेंटर पहुंचे डीजीपी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज