अपना शहर चुनें

States

मिर्जापुरः पति ही निकला पत्नी का कातिल, बेरहमी से दिया कत्ल को अंजाम

मिर्जापुर जिले में पुलिस द्वारा किए गए एक मर्डर मिस्ट्री के खुलासे में पति को पत्नी की हत्यारा बताया गया है. आरोप है कि घुमाने के बहाने पत्नी को आरोपी वाराणसी के चुनार किले पर लेकर आए और एक साथी की मदद से पति ने पत्नी बेरहमी से हत्या करके शव को जरगो डैम में फेंककर फरार हो गए.

  • Share this:
मिर्जापुर जिले में पुलिस द्वारा किए गए एक मर्डर मिस्ट्री के खुलासे में पति को पत्नी की हत्यारा बताया गया है. आरोप है कि घुमाने के बहाने पत्नी को आरोपी वाराणसी के चुनार किले पर लेकर आए और एक साथी की मदद से पति ने पत्नी बेरहमी से हत्या करके शव को जरगो डैम में फेंककर फरार हो गए.

रिपोर्ट के मुताबिक मिर्ज़ापुर में अहरौरा थाना क्षेत्र के जरगो डैम में गत 5 जनवरी को मिले महिला का शव मिला था. शव बरामद होने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने मंगलवार को मामले का खुलासा किया और कातिल पति और उसके साथी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक मृतक महिला की शिनाख्त सीमा भारद्वाज के रुप में की गई है, जो वाराणसी के सारनाथ की निवासी थी.

अपर पुलिस अधिक्षक आपरेशन अजय कुमार सिंह ने बताया कि पत्नी के चरित्र पर संदेह को लेकर पति कमलेश ने पत्नी सीमा की हत्या की साजिश रची और साथी अरविंद की मदद से कमलेश ने सीमा को वाराणसी से अहरौरा के जरगो डैम लेकर गए, जहां मौका देखकर पत्नी के गले को तार से कसकर पति ने हत्या कर दी और शव को डैम में फेंककर फरार हो गए.पुलिस ने मौके पर मृतका सीमा भारद्वाज के पर्श भी बरामद किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज