पड़ोसी युवकों ने किया 3 दिन तक नाबालिग के साथ रेप

सारकरा के महिलाओं की सुरक्षा के तमाम वादों के बाद भी प्रदेश में दुष्कर्म की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं. मिर्ज़ापुर के लालगंज थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय नाबालिक किशोरी ने दो युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 30, 2017, 10:53 PM IST
पड़ोसी युवकों ने किया 3 दिन तक नाबालिग के साथ रेप
रात को निकली घर से बाहर तो पड़ोसी ने अगवा कर बनाया हवस का शिकार..!
ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 30, 2017, 10:53 PM IST
सरकार के महिलाओं की सुरक्षा के तमाम वादों के बाद भी प्रदेश में दुष्कर्म की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं. मिर्ज़ापुर के लालगंज थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय नाबालिक किशोरी ने दो युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

दरअसल यह पूरी घटना 22 दिसंबर की है जब यवती अपने घर पर सब्जी काट रही थी तभी पड़ोस के गांव के रहने वाले दो युवक घर में घुसकर जबरदस्ती उसका मुंह बांधकर बाइक से उठा ले गए. पास में मुर्गी फार्म में तीन दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इस घटना की जानकारी जब युवती के भाई को हुई तो वो मुर्गी फार्म जाकर बहन को घर लेकर आया. भाई ने पूरी आपबीती परिजनों को बताई फिर परिजनो ने थाने मे आरोपी बबलू ,रोहित के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पीड़िता मेरे पास आई थी उसने बताया की दो लड़के उसे ले गये थे. उसकी शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गयी है. मेडिकल भी करवा दिया गया है बयान कराया जा रहा है जांच के बाद पता चलेगा मामला क्या है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मिर्जापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2017, 10:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...