अपना शहर चुनें

States

विंध्याचल में प्रियंका गांधी के पहुंचने से पहले लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी मिर्ज़ापुर में तय कार्यक्रम से ढाई घंटे लेट से पहुंची.

  • Share this:
मिर्ज़ापुर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के मां विंध्यवासिनी मंदिर में पहुंचने से पहले मंदिर परिसर में मां के दर्शन के लिए लाइन में लगे भक्तों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. साथ ही प्रियंका गांधी मुर्दाबाद के भी नारे लगे. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी मिर्ज़ापुर में तय कार्यक्रम से ढाई घंटे लेट से पहुंची.

लोकसभा चुनाव 2019 का ऐलान होते ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पूरी तरह से सियासी समर में कूद गई हैं. वे तीन दिनों की गंगा यात्रा पर निकली है, जोकि लगभग 140 किलोमीटर की है. प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा प्रयागराज से वाराणसी तक की है. प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा का आज दूसरा दिन है. वे विंध्याचल में दर्शन पूजन के बाद कंतित शरीफ दरगाह में चादर पेश करें वाली थी.

बता दें कि प्रियंका गांधी ने यूपी के सीएम द्वारा जारी की गई रिपोर्ट कार्ड पर कहा कि रिपोर्ट कार्ड देखने में बहुत अच्छा लगता है पर जमीन पर कोई काम नहीं हुआ है, सभी लोग परेशान हैं. बता दें कि कल भदोही जिले के सीतामढ़ी में प्रियंका ने एक सभा को सम्बोधित करते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था. आज भी प्रियंका ने यूपी और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है.



ये भी पढ़ें -
यूपी सरकार ने पूरे किए दो साल, CM योगी ने गिनाई 10 बड़ी उपलब्धियां

मोदी-योगी की फोटो लगी पिचकारी पर लगी रोक, सपा ने किया था हंगामा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज