पीएम मोदी की मिर्जापुर यात्रा से NDA के साथ संबंध मजबूत होंगे: अपना दल

हम अपने वोट भाजपा को हस्तांतरित भी कर सकते है, जो 2014 के लोकसभा चुनाव और 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान जनादेश हासिल करने के लिहाज से महत्वपूर्ण बात है.


Updated: July 13, 2018, 9:16 PM IST
पीएम मोदी की मिर्जापुर यात्रा से NDA के साथ संबंध मजबूत होंगे: अपना दल
अनुप्रिया पटेल और पीएम नरेंद्र मोदी (file Photo)

Updated: July 13, 2018, 9:16 PM IST
भाजपा के सहयोगी अपना दल (सोनेलाल) पीएम मोदी की यात्रा को लेकर काफी आशांवित है. उनका कहना है कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिर्जापुर यात्रा से राजग के दोनों घटक दलों के बीच संबंध और अधिक मजबूत होंगे.

अपना दल (सोनेलाल) के प्रवक्ता अरविन्द शर्मा ने मीडिया से कहा कि उनकी पार्टी भाजपा के भरोसेमंद साझेदार है. हम अपने वोट भाजपा को हस्तांतरित भी कर सकते है, जो 2014 के लोकसभा चुनाव और 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान जनादेश हासिल करने के लिहाज से महत्वपूर्ण बात है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अपना दल को आदर्श गठबंधन साझेदार कह चुके हैं. अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल, जो केन्द्रीय मंत्री भी हैं, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और योगी सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ अकसर मंच साझा करती दिखती हैं.

ये भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस: पीड़िता के पिता को आर्म्स एक्ट में फंसाने के मामले में सेंगर आरोपित

शर्मा ने कहा कि ​मिर्जापुर में भी उनके प्रधानमंत्री के साथ मंच पर रहने की उम्मीद है. प्रधानमंत्री की यात्रा से भाजपा और अपना दल के बीच संबंध और मजबूत होंगे. उन्होंने ने दलील दी कि हाल ही में अपना दल के नेता सोनेलाल पटेल (अनुप्रिया पटेल के पिता) की जयंती के अवसर पर हुए कार्यक्रम में योगी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें: शामली में बीजेपी नेता को जिंदा जलाने की कोशिश, पुलिस ने आरोपों को माना संदिग्ध
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर