अपना शहर चुनें

States

मिर्जापुरः दबोचे गए 5 बदमाश, ATM से पैसे निकालने वालों के साथ करते थे ठगी

पूछताछ के दौरान एटीएम उपभोक्ताओं के साथ धोखाधड़ी करने की बात स्वीकार की है. पुलिस के मुताबिक 3-4 से ठग एटीएम की लाइन में खड़े होकर एटीएम से पैसा निकालने लोगों को शिकार बनाते थे.

  • Share this:
मिर्ज़ापुर जिले में सोमवार को पुलिस ने एटीएम कार्ड के जरिए जालसाजी करके लोगों को ठगी का शिकार बनाने वाले 5 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पकड़े गए शातिर बदमाश सोनभद्र जिले में लोगों को ठगी का शिकार बना चुके हैं. बदमाशों के पास से पुलिस ने ठगी के पैसे, एटीम कार्ड और गांजे भी बरामद किया है.

रिपोर्ट के मुताबिक लालगंज थाना क्षेत्र के बस्तरा मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान ड्रमंडगंज की तरफ से आ रही एक स्विफ्ट कार पुलिस को देखकर भागने लगी तो पुलिस को उन पर संदेह हुआ और जब पुलिस ने कार का पीछाकर उन्हें पकड़ किया. तलाशी के दौरान उनकी कार से चोरी के पैसे के अलावा 4 किलो गांजा भी बरामद हुआ.

बदमाश मनोज उपाध्याय के जेब से 500 रुपए 16 नोटों के साथ कुल 8 हजार रुपए के अलावा एक एटीएम कार्ड बरामद किया गया जबकि सुनील नामक बदमाश के पास से 2000 के दो नोट और 500 के बारह नोट समेत कुल 10हजार रुपए और दो एटीएम कार्ड बरामद हुआ. वहीं, तीसरे बदमाश दीपक के जेब से 500 के चार नोट व एक एटीएम कार्ड बरामद किया गया. अक्षय मिश्रा और प्रवीण की जेब से 500 के दस-दस नोट कुल 5000-5000 रुपए व एक एटीएम कार्ड बरामद किया गया.



पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल अजय कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ के दौरान एटीएम उपभोक्ताओं के साथ धोखाधड़ी करने की बात स्वीकार की है. पुलिस के मुताबिक 3-4 से ठग एटीएम की लाइन में खड़े होकर एटीएम से पैसा निकालने लोगों को शिकार बनाते थे.
गिरफ्तार मनोज, सुनील, अक्षय और दीपक भदोही के रहने वाले हैं जबकि प्रवीण इलाहाबाद का रहने वाला है. पुलिस ने इनके पास से तीस हजार रुपया नगद और छ एटीएम कार्ड सहित चार किलो गांजा बरामद कर पांचों आरोपियो को जेल भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज