मिर्जापुरः गैंगस्टर एक्ट में वांछित इनामी बदमाश शिव कुमार साहनी गिरफ्तार

मिर्ज़ापुर, चंदौली और सोनभद्र जिले में करीब 18 से अधिक मामलों में वांछित इनामी बदमाश की शिनाख्त शिव कुमार साहनी के रूप में हुई है. पुलिस बदमाश शिव कुमार साहनी को लंबे समय से पकड़ने का प्रयास कर रही थी

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 17, 2018, 8:07 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 17, 2018, 8:07 PM IST
मिर्जापुर जिले में मंगलवार को पुलिस ने 25 हजार इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पुलिस ने बदमाश को उसके एक साथी बदमाश के साथ गिरफ्तार किया है. मिर्ज़ापुर, चंदौली और सोनभद्र जिले में करीब 18 से अधिक मामलों में वांछित बदमाश की शिनाख्त शिव कुमार साहनी के रूप में हुई है. पुलिस इनामी बदमाश को लंबे समय से पकड़ने का प्रयास कर रही थी.

यह भी पढ़ें-पूरी टेलीफोन डायरेक्टरी है ये बुजुर्ग महिला, विधायक से लेकर पुलिस तक सबका नंबर है याद

रिपोर्ट के मुताबिक बदमाश शिव कुमार साहनी पर जिले के अहरौरा थाना क्षेत्र में गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के बाद घेराबंदी कर बदमाश को दबोचने में कामयाब रही. पुलिस ने इनामी बदमाश के साथ उसके एक अन्य साथी राकेश जायसवाल को भी गिरफ्तार किया है, जिस पर 12 से अधिक मुकदमे दर्ज है.

यह भी पढ़ें-मिर्जापुर: पैसों को लेकर पति से हुआ विवाद, पत्नी ने 3 बेटियों संग दी जान

गौरतलब है अहरौरा पुलिस ने जून में ही शिव कुमार साहनी की इनामी राशि 10 हजार से बढ़ाकर 25 हजार रुपए कर दिया था. शिव कुमार साहनी और उसके साथी बदमाश राकेश जायसवाल की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उम्मीद जताई है कि इलाके में क्राइम ग्राफ में कमी आएगी.

(रिपोर्ट-सुमित गर्ग, मिर्जापुर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर