संभलः पुलिस एनकाउंटर में दबोचा गया 15 हजार ईनामी बदमाश शानू

गैंगस्टर एक्ट समेत कई मुकदमों में नामजद शानु को पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान रोकना चाहा तो शानू साथी बदमाश के साथ फरार होने लगा, लेकिन पुलिस की घेराबंदी में हुए कई राउंड फायरिंग में शानू घायल हो गया

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 14, 2018, 2:26 PM IST
संभलः पुलिस एनकाउंटर में दबोचा गया 15 हजार ईनामी बदमाश शानू
Sambhal: गैंगस्टर एक्ट समेत कई आपराधिक मुकदमों में वांछित था शानू
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 14, 2018, 2:26 PM IST
संभल जिले में मंगलवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में ईनामी गैंगस्टर शानू गिरफ्तार कर लिया गया है. गैंगस्टर एक्ट समेत कई मुकदमों में नामजद शानु को पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान रोकना चाहा तो शानू साथी बदमाश के साथ फरार होने लगा, लेकिन पुलिस की घेराबंदी में हुए कई राउंड फायरिंग में शानू घायल हो गया. हालांकि मुठभेड़ में गोली लगने से एक दरोगा भी घायल हो गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक थाना धनारी इलाके के ग्राम गड़ी विचौला इस्लामनगर रोड पर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी तभी बाइक पर सवार बदमाश शानू एक साथी के साथ आ धमका. पुलिस को देखकर शानू एक सिपाही के सिर पर बंदूक का बट मारकर भागने लगा.

पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए कॉम्बिंग की और इस बीच पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई, जिसमें शानू के पैर और हाथ में गोली लग गई और वह पकड़ा गया जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा.

गौरतलब है गैंस्टर एक्ट और कई मामलों में वांछित बदमाश शानू पर पुलिस ने 15 हज़ार का इनाम भी घोषित किया था, जिसे बीते दिनों सदर कोतवाली इलाके के हिलाली सराय में एक दरोगा के सिर पर ईंट मरने के आरोप में पकड़ा गया था. पुलिस अब बदमाश शानू से उसके फरार साथी बदमाश के बारें में पूछताछ कर रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->