अपना शहर चुनें

States

मिर्जापुरः पुलिस एनकाउंटर में घायल दो बदमाश गिरफ्तार, 1 फरार

Amroha: पुलिस एनकाउंटर में दबोचा गया शातिर बदमाश
Amroha: पुलिस एनकाउंटर में दबोचा गया शातिर बदमाश

देर रात चेकिंग के दौरान पुलिस के निशाने पर आए बदमाशों ने पकड़े जाने के डर से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, लेकिन पुलिस की जबावी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए जबकि एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा

  • Share this:
मिर्जापुर जिले में रविवार को पुलिस और बदमाशों के बीच हुए एनकाउंटर में घायल दो बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया है. देर रात चेकिंग के दौरान पुलिस के निशाने पर आए बदमाशों ने पकड़े जाने के डर से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, लेकिन पुलिस की जबावी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए जबकि एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. पुलिस ने उनके कब्जे से एक बाइक दो तमंचे व कारतूस के साथ तीन धारदार हथियार बरामद किया है.

मामला थाना छपार कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित बिजोपुरा गांव का है, जहां रामपुर तिराहा स्थित चौकी के निकट पुलिस मुखबिर की सूचना पर देर रात में चेकिंग कर रही थी. इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश वहां पहुंचे और जैसे ही पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे और जैसे ही बदमाश एनएच-58 पर गांव बिजोपुरा के निकट पहुंचे तो तभी सामने से पुलिस ने उन्हें घेर लिया.

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस से खुद घिरा पाकर बदमाश बाइक छोड़कर पुलिस पर फायरिंग करते हुए खेतों के रास्ते फरार होने लगे, लेकिन पुलिस द्वारा की गई जबावी फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया. घायल बदमाशों को पुलिस इलाज के लिए जिला चिकित्सालय लेकर गई है जबकि फरार एक बदमाश की तलाश में पुलिस ने घंटों तक जंगल में कॉम्बिंग की मगर कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी.



पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार दोनों बदमाशों की शिनाख्त क्रमशः नाजिम पुत्र सलीम निवासी मिमलना रोड थाना नगर कोतवाली और सद्दाम पुत्र मुर्तजा निवासी मिमलना रोड थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के रुप में हुई है जबकि तीसरे बदमाश का नाम सोनू बताया जा रहा है. पकड़े दोनों बदमाशों गौ धन चोरी कर उनकी तस्करी करते थे और उन पर पहले भी दर्जनों मुकदमे दर्ज है और कई बार जेल भी जा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज