Home /News /uttar-pradesh /

Mirzapur: गोलगप्पा खाने पर दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले मासूम को प्रिंसिपल ने बालकनी से उल्टा लटकाया, फोटो वायरल

Mirzapur: गोलगप्पा खाने पर दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले मासूम को प्रिंसिपल ने बालकनी से उल्टा लटकाया, फोटो वायरल

मासूम के साथ प्रिंसिपल की इस करतूत के बाद उसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. (प्रतीकात्मक फाइल फोटो)

मासूम के साथ प्रिंसिपल की इस करतूत के बाद उसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. (प्रतीकात्मक फाइल फोटो)

Mirzapur News: जिले के एक निजी स्कूल में 7 साल के मासूम को गोलगप्पे खाने की दी गई क्रूर सजा, प्रधानाचार्य ने अनुशासन के नाम पर बच्चे को बालकनी से उलटा लटका दिया. बाद में वीडियो और फोटो वायरल होने पर प्रशासन व पुलिस में हड़कंप मच गया और मासूम के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है. वहीं प्रधानाचार्य ने पूरी घटना पर कहा कि गलती से लटका दिया और इस संबंध में माफ मांग ली है. पूरी वारदात के बाद से मासूम सहमा हुआ है और किसी से भी कुछ बोलने में डर रहा है. उसने इस संबंध में केवल अपने पिता को जानकारी दी है.

अधिक पढ़ें ...

मिर्जापुर. जिले के अहरौरा में स्थित एक निजी स्कूल में शिक्षक का क्रूर चेहरा सामने आया है. यहां पर एक दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे की एक छोटी सी शरारत पर स्कूल के प्रबंधक व प्रिंसिपल का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. उसने बच्चे को बालकनी से उल्टा लटका दिया और काफी देर तक बच्चे को ऐसे ही रखा. इस दौरान किसी ने फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो बाद में वायरल हो गया. इस घटना का फोटो न्यूज 18 के पास मौजूद है लेकिन बच्चे के साथ हुई इस क्रूर हरकत का फोटो साझा कर सकना सही नहीं है.
जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला अहरौरा के सद्भावना स्कूल का है. जिस बच्चे को ये तालिबानी सजा दी गई है उसका नाम सोनू यादव है और उसकी उम्र महज 7 साल है. उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि वो स्कूल के बीच में बाहर गोलगप्पे खाने के लिए चला गया था और ये बात प्रधानाचार्य मनोज विश्वकर्मा को पसंद नहीं आई. इस पूरी घटना का वीडिया और फोटो जब वायरल हुए तो प्रशासन औश्र पुलिस में हड़कंप मच गया. डीएम के निर्देश पर रात में ही छात्र के पिता की तरहीर पर प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

सहमा हुआ है सोनू
सोनू के पिता रंजीत यादव ने बताया कि स्कूल से वापस आने के बाद सोनू किसी को कुछ भी नहीं बोला और बस रोता रहा. काफी पूछने पर उसने घटना के बारे में बताया. इसी दौरान उसके साथ हुए जुल्म का वीडियो और फोटो भी इंटरनेट पर वायरल हो गए. इसके बाद से ही सोनू चुप है और बुरी तरह से डर गया है.

अब सफाई भी दी तो…
इस पूरी वारदात के तूल पकड़ने के बाद मनोज विश्वकर्मा भी सफाई देता दिखा. इस संबंध में उससे पूछे जाने पर उसने कहा कि जान बूझकर ऐसा नहीं किया है. गलती से बच्चे को बरामदे से लटा दिया था. इस बात को लेकर बच्चे के अभिभावकों से माफी भी मांग ली है. वहीं मामले में बीएसएस का कहना है कि प्रकरण संज्ञान में आया है. इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी. ये एक गंभीर मामला है और पिता की तहरीर पर मामला भी दर्ज किया गया है. अब आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Mirzapur news, Students, Suttar pradesh news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर