प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- क्या इन आँसुओं को पोंछना अपराध है?

इससे पहले शनिवार सुबह प्रियंका ने न्यूज़18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि मैं जब तक परिवार के सदस्यों से नहीं मिलूंगी तब तक नहीं जाऊंगी. उन्होंने कहा कि मुझे राहुल गांधी ने भेजा है और वो जनता की आवाज बनकर उठाती रहेंगी.

News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 10:52 PM IST
News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 10:52 PM IST
मिर्जापुर के चुनार गेस्ट हाउस के बगीचे में पीड़ित परिवार की महिलाओं ने प्रियंका गांधी को देखते ही रोना शुरू कर दिया. इस दौरान प्रियंका भावुक हो गईं. उन्होंने महिलाओं से बातचीत की और उन्हें पानी पीने के लिए कहा. मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके योगी सरकार पर निशाना साधा. प्रियंका ने कहा कि,' क्या इन आँसुओं को पोंछना अपराध है? इससे पहले सोनभद्र नरसंहार मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की जिद के आगे मिर्जापुर जिला प्रशासन बैकफुट पर आ गया है. आज यानी शनिवार को जिला प्रशासन के अधिकारियों ने सोनभद्र कांड के पीड़ितों की चुनार गेस्ट हाउस में प्रियंका गांधी से मुलाकात कराई.

जिला प्रशासन पर लगाया आरोप

वहीं प्रियंका ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाया कि 15 पीड़ित परिवारों की मुझसे मुलाकात नहीं कराई है सिर्फ 2 लोगों को मुझसे मिलाया गया है. मीडिया से बातचीत में प्रियंका ने कहा कि पीड़ित परिवारों को गेट के बाहर ही रोका गया है. इससे पहले शनिवार सुबह प्रियंका ने न्यूज़18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि मैं जब तक परिवार के सदस्यों से नहीं मिलूंगी तब तक नहीं जाऊंगी. उन्होंने कहा कि मुझे राहुल गांधी ने भेजा है और वो जनता की आवाज बनकर उठाती रहेंगी.

बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को पीड़ितों से मिलने को सोनभद्र के लिए निकली थीं, लेकिन पुलिस ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए उन्हें वहां हिरासत में ले लिया. प्रियंका गांधी ने कहा, 'मैं कानून का उल्लंघन नहीं करना चाहती. मैंने प्रशासन को कहा है कि अगर सोनभद्र में धारा 144 लागू है तो वो किसी और जगह मुझे मिलवा सकते हैं. वह पीड़ित परिवारों से मिर्जापुर या वाराणसी में भी मिल सकती हैं. एक बार पीड़ितों से मिल लूं फिर चली जाऊंगी, लेकिन उनसे मिले बिना कहीं नहीं जाऊंगी.'

राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोकने पर अब कांग्रेस ने राज्यपाल राम नाईक को ज्ञापन सौंपा है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

प्रियंका गांधी का जमानत लेने से इनकार, कहा- पीड़ितों से मिले बिना नहीं जाऊंगी

सोनभद्र कांड: चुनार गेस्ट हाउस में देर रात तक जागती रही प्रियंका गांधी...

 
First published: July 20, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...