प्रियंका गांधी के रोड शो में लहराए राजभर की पार्टी के झंडे

प्रियंका गांधी के रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, आम आदमी पार्टी और अपना दल (कृष्णा पटेल) गुट के कार्यकर्ता शामिल हुए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2019, 5:00 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2019, 5:00 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें चरण के लिए चुनाव के प्रचार का आज अंतिम दिन है. इस क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज मिर्जापुर में रोड शो कर रही हैं. प्रियंका गांधी के रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, आम आदमी पार्टी और अपना दल (कृष्णा पटेल) गुट के कार्यकर्ता शामिल हुए हैं.

इसके पहले प्रियंका गांधी मिर्जापुर के विंध्यवासिनी धाम पर मत्था टेकने के लिए 20 अप्रैल को गई थी. चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले प्रियंका गांधी का ये आखिरी रोड शो होगा. प्रियंका गांधी के इस रोड शो के दौरान सड़कें खचाखच भरी हुई हैं. प्रियंका गांधी के ऊपर लोग फूल माला की बारिश कर रहे है. प्रियंका गांधी लोगों से हाथ मिलाते हुए और उनका अभिनंदन करते हुए आगे बढ़ रही हैं.



बता दें कि प्रियंका वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंची. फिर वहां से हेलीकॉप्टर के जरिए मिर्जापुर के अष्टभुजा पहाड़ी के लिए रवाना हुईं. यहां से डंकिन गंज की ओर प्रियंका का काफिला बढ़ने के साथ ही रोड शो की शुरूआत हुई.

ये भी पढ़ें -

शादी के मंडप में ही बीवी ने की दूल्हे की पिटाई, पढ़ें- पूरा मामला

देवरिया में बंटे पर्चे- 'हेलमेट की करो तैयारी, आ गए जूताधारी'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार