अपना शहर चुनें

States

प्रियंका गांधी के प्रोग्राम में हुआ बदलाव, सड़क मार्ग से जाएंगी मिर्जापुर

फाइल फोटो
फाइल फोटो

कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष गिरीश चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक कार्यक्रम में बदलाव किया गया है. नए कार्यक्रम के तहत अब प्रियंका सीतामढ़ी-भदोही से मिर्जापुर कार से सड़क मार्ग से पहुंचेगी.

  • Share this:
जल मार्ग से वाराणसी की यात्रा पर निकली प्रियंका गांधी के कार्यक्रम में बदलाव हो रहा है. कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष गिरीश चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक कार्यक्रम में बदलाव किया गया है. नए कार्यक्रम के तहत अब प्रियंका सीतामढ़ी-भदोही से मिर्जापुर सड़क मार्ग से पहुंचेगी. इसके बाद प्रियंका कार से ही विंध्याचल जाएंगी. विंध्याचल में दर्शन पूजन के बाद कार से ही कंतित शरीफ दरगाह में चादर पेश करेगी. साथ ही मिर्जापुर कचहरी में अधिवक्ताओं से मुलाकात का भी प्रोग्राम है.  यहां से कार द्वारा  भटौली घाट पहुंचेगी महिलाओं से मुलाकात करेंगी और वहां से स्टीमर से चुनार के लिए रवाना होगी. चुनार में  कार्यक्रम के बाद वहीं रात्रि विश्राम करेगी.

गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जलमार्ग से पूर्वांचल के चुनावी अभियान पर हैं. सोमवार को प्रियंका गांधी प्रयागराज के मनइया घाट से काशी के लिए तीन दिवसीय गंगा यात्रा के लिए निकलीं. प्रियंका गांधी ने प्रयागराज के दुमदमा घाट पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे पहले उनकी बात सुनेंगी फिर अपनी बात कहेंगी.

Priyanka Gandhi's Programme




प्रियंका गांधी ने जनता को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि उनके भाई राहुल गांधी जो कहते हैं वही करते हैं. मध्यप्रदेश में सरकार बनने के बाद 10 दिन के अंदर ही किसानों का कर्ज माफ़ किया. ऐसा ही राजस्थान में किया, किसानों के लिए सिर्फ कांग्रेस ही सोचती है. प्रियंका ने अपने संबोधन में पीएम मोदी को गंगा पुत्र कहकर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि राहुल जी ने कहा है कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है, तो मछुआरों के लिए एक अलग मंत्रालय बनाया जाएगा. (रिपोर्ट-सुमीत गर्ग)
ये भी पढ़ें: प्रयागराज में बोलीं प्रियंका- देश संकट में है, इसलिए मुझे घर से निकलना पड़ा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज