Assembly Banner 2021

राहुल गांधी दलित लड़की से शादी करें तो पूरा होगा महात्मा गांधी का सपना: अठावले

मिर्जापुर एक कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ने राहुल गांधी को दलित की बेटी से शादी करने का प्रस्ताव दिया.

  • Share this:
मिर्जापुर एक कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ने राहुल गांधी को दलित की बेटी से शादी करने का प्रस्ताव दिया. अठावले ने कहा कि राहुल गांधी दलितों के घर खाना खाने जाते है. इससे जातीय व्यवस्था समाप्त नहीं होगी. राहुल गांधी से मेरा निवेदन कि वो दलित की बेटी से इंटरकास्ट शादी कर लें. इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से महात्मा गांधी का सपना पूरा होगा. युवाओं को भी नई प्रेरणा मिलेगी.

रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष रामदास ने कहा चुनाव संघर्ष करने के लिए होता है. गुजरात में मचे चुनावी घमासान पर बात करते हुए अठावले ने कहा कि वहां भाजपा की जीत होगी. बीजेपी गुजरात में 115 से 125 सीट जीतेगी.

इसके साथ ही रामदास अठावले ने हार्दिक पटेल को कांग्रेस छोड़कर भाजपा के साथ आने की नसीहत दी. अठावले ने कहा कि हार्दिक पटेल बीजेपी के साथ आ जाएं तो अच्छा, नहीं आएंगे तो भी बीजेपी को कोई हानि नहीं है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस कभी भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकती.



बता दें, कुछ दिन पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शादी के सवाल पर कहा था, 'यह एक पुराना सवाल है और मैं भाग्य में विश्वास करता हूं. जब होगी, तब होगी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज