सोनभद्र: बीजेपी विधायक भूपेश चौबे की स्कॉर्पियो चोरी

सोनभद्र में चोरों ने बीजेपी विधायक भूपेश चौबे के कार्यालय के बाहर से उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी चोरी कर ली.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 25, 2017, 1:34 PM IST
सोनभद्र: बीजेपी विधायक भूपेश चौबे की स्कॉर्पियो चोरी
बीजेपी विधायक भूपेश चौबे
ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 25, 2017, 1:34 PM IST
सोनभद्र में चोरों ने बीजेपी विधायक भूपेश चौबे के कार्यालय के बाहर से उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी चोरी कर ली. सदर विधायक का कहना है कि उस पर विधानसभा का पास लगा था और उसी गाड़ी से वह चलते थे. गाड़ी उनके समर्थक के नाम से है.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कम्प मच गया और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियो का कहना है कि एसओजी की टीम लगाई गयी है गाड़ी जल्द ही बरामद कर ली जायेगी.

मामले में सदर विधायक का कहना है कि यह चोरों के गिरोह का काम है. उन्होंने बताया कि रात में मुझे आवास पर छोड़ने के बाद गाड़ी यहां खड़ी की गई थी. कार्यालय में रहने वाले कर्मी का कहना है कि दो बजे तक उन्होंने गाड़ी देखी थी. लेकिन सुबह जब जगे तो गाड़ी नहीं थी. वहीं मौके पर शीशा टूटा हुआ मिला है, लिहाजा ये गिरोह का काम है.

मौके पर सीओ सदर विवेकानन्द तिवारी फ़ोर्स के साथ पहुंचे. उन्होंने बताया कि बीती रात 2 बजे के बाद चोरों ने स्कॉर्पियो गाड़ी चुराई है. उस पर विधानसभा का पास लगा हुआ है. एसओजी की टीमें गाड़ी की तलाश कर रही हैं. उन्होंने बताया कि गाड़ी मानस तिवारी के नाम रजिस्टर्ड है. ये बताया जाता है कि विधायक उसमें चलते थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मिर्जापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 25, 2017, 1:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...