सोनभद्र: जन्मदिन के दिन ही सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर दरोगा ने की आत्महत्या

पुलिस की फॉरेंसिक जांच में जुटी हुई है. मृतक एसआई सुजीत मिश्रा सोनभद्र में हिंदुआरी चौकी के इंचार्ज पद पर तैनात थे. वर्ष 2016 में मृतक आश्रित के रूप में उन्हें नौकरी मिली थी. सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली स्थित आवास में एसआई सुजीत मिश्रा ने खुद को गोली मार ली.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 12, 2018, 12:56 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 12, 2018, 12:56 AM IST
उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली परिसर में बने आवास में एसआई सुजीत मिश्रा ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. दरोगा को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सुजीत का मंगलवार को ही जन्मदिन भी था. उनकी शादी हो चुकी है. उनकी एक बेटी है.

पुलिस की फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है. मृतक एसआई सुजीत मिश्रा सोनभद्र में हिंदुआरी चौकी के इंचार्ज पद पर तैनात थे. वर्ष 2016 में मृतक आश्रित के रूप में उन्हें नौकरी मिली थी.
सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली स्थित आवास में एसआई सुजीत मिश्रा ने खुद को गोली मार ली.

उन्हें तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक दरोगा प्रयागराज जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में स्थित ग्राम धरणीधर का पूरा के रहने वाले मृतक सुजीत (29) पुत्र प्रभाकांत मिश्र 2015 में उप निरीक्षक बने थ.

ट्रेनिंग पूरी करने के बाद उन्हें पहली पोस्टिंग दुद्धी कोतवाली में मिली. इसके बाद 30 मार्च 2018 को रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में उन्हें उपनिरीक्षक की जिम्मेदारी दी गई. अभी हाल ही में उन्हें हिंदुआरी चौकी इंचार्ज की जिम्मेदारी मिली थी.



घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने बताया की दरोगा ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी है. प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है लेकिन पुलिस जांच में जुटी हुई है. घटना के कारणों का जल्दी पता लगा लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - 
Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...